कौड़ियों के दाम खरीदा ये पुराना सोफा, किसे पता था रातों रात जिंदगी बदल जाएगी

कहते हैं किस्मत बुरी हो तो ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट लेता है और अच्छी हो तो इंसान सड़क से महल में पहुंच जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ न्यूयॉर्क में पढ़ने वाले तीन स्टूडेंट्स के साथ।

ये घटना 2014 की है। स्टेट यूनिवर्सिटी के तीन अलग-अलग कॉलेजेस में पढ़ने वाले रीसे वेरखोवैं, कॉली गास्टी और लारा रुस्सो को क्या पता था कि उनकी लाइफ एक पुराने सोफे की वजह से बदल जाएगी और वो देखते ही देखते मशहूर हो जाएंगे। 
दरअसल, इन तीनों ने न्यूयॉर्क में फ्लैट किराए पर लिया। रूम के लिए फर्नीचर खरीदते हुए इन्होंने 13 सौ रुपए में एक पुराना सोफा खरीदा। इस पुराने सोफे को घर लाने के बाद ये तीनों इसपर बैठकर बातें ही कर रहे थे कि अचानक इनमें से एक को सोफे के किनारे कुछ महसूस हुआ। 
जैसे ही उसने सोफे के उस हिस्से का गद्दा हटाया, तीनों की आंखें फटी की फटी रह गई। वहां पर एक पुराना लिफाफा पड़ा था, जिसके अंदर करीब 46 हजार रुपए रखे हुए थे। लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। जैसे-जैसे उन्होंने सोफे के गद्दे हटाए, उनकी हैरानी बढ़ती ही गई। 
46 हजार मिलने के बाद तीनों ने सोफे के गद्दों को हटाना शुरू किया। कुछ ही देर में उन्हें एक और लिफाफा मिला, जिसके अंदर लगभग 66 हजार रुपए रखे हुए थे। तीनों स्टूडेंट्स को इस पुराने सोफे के अंदर से कुल 26 लाख 25 हजार रुपए मिले।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com