कौशांबी के चरवा इलाके में फांसी पर लटका था युवक तो किशोरी का मिला रक्तरंजित शव

कौशांबी के चरवा इलाके में हैरतअंगेज वारदात दिखी। एक कमरे में युवती का रक्तरंजित शव मिला तो उसी में फांसी पर युवक की लटकती लाश भी थी। यह खबर परिजनों से होते हुए ग्रामीणों फिर पुलिस तक पहुंची। पुलिस पहुंची और जांच-पड़ताल के बाद शवों को कब्जे में ले लिया। कुछ ही देर में पुलिस के उच्च अधिकारी भी माका-ए-वारदात पर पहुंचे और परिवार के लोगों और आस पास के ग्रामीणों से पूछताछ की।

पिता शादी समारोह में शामिल होने मंझनपुर रिश्तेदारी में गया था

सैयद सरावां निवासी छत्रधारी खेती करके परिवार का भरण-पोषण करता है। शुक्रवार को वह परिवार के साथ मंझनपुर इलाके में रहने वाले रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया हुआ था। उसकी 17 वर्षीय बेटी ज्योति घर पर मौजूद थी। ज्योति के चाचा प्यारे चंद्र के मुताबिक शनिवार की सुबह करीब आठ बजे तक जब ज्योति ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो उसने आवाज लगाई। इसके बाद भी कोई जवाब नहीं मिला। इस पर प्यारे चंद्र पड़ोसी के घर की दीवार फांद कर अंदर घुसा।

ज्योति की जमीन पर रक्तरंजित लाश थी तो फांसी पर अज्ञात युवक लटका था

प्यारे चंद्र जब ज्योति के कमरे में पहुंचा तो उसकी खून से लथपथ लाश देखकर अवाक रह गया। बताया कि ज्योति की लाश जमीन पर पड़ी थी। वहीं बगल में ही 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। रोने-चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण जुट गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और कमरे व आसपास जांच-पड़ताल किया। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इधर वारदात की जानकारी होने पर ज्योति के परिवार वाले भी मंझनपुर से घर पहुंचे। एसपी ने परिवार वालों से पूछताछ की, लेकिन वह घटना के पीछे कारणों के बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। वहीं पुलिस अफसर फिलहाल घटना की गोपनीय तरीके से जांच कर रहे हैं।

कुछ सवाल जो अनुत्तरित हैं, पुलिस जांच से उठ सकेगा पर्दा

अब लोगों के मन में सवाल यह उठ रहा है कि क्या युवक और किशोरी का संबंध था? क्या युवक ने ही किशोरी की हत्या कर खुद फांसी पर झूल गया? क्या किशोरी के परिजनों ने दोनों को एक साथ देख लिया और वारदात को अंजाम दिया? फिलहाल ये सब सवाल अभी अनुत्तरित ही हैं। पुलिस की जांच में ही इसका राजफाश हो सकेगा। हालांकि फौरी तौर पर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। राजफाश करने के लिए पुलिस स्वजनों के साथ ही आस-पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com