कौन है ये बच्ची जो धर्मेंद्र के साथ रहती है, जानकर आप नही कर पाएगें यकीन…

सुपरस्टार धर्मेंद्र उनके साथ परिवार का तो कोई सदस्य नहीं रहता है लेकिन उन्होंने वहां काम करने वाले नौकरों को ही अपना परिवार बना रखा है। धर्मेन्द्र एक नेक दिल इंसान हैं और ये उनके रहने के हिसाब से भी पता चलता है। धर्मेंद्र के साथ आपको इस फोटो में दिख रही ये छोटी बच्ची उनकी बेटी या पोती नहीं है। ये छोटी लड़की उनके कुक की बेटी है जिसे वो अपनी बेटी की तरह ही रखते हैं।

दोस्तों बॉलीवुड के हीमन सुपरस्टार धर्मेंद्र को आज किसी पहचान की जरुरत नही है। बॉलीवुड में उन्हें ही-मैन ऐसे ही नहीं कहा जाता है, उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है, धर्मेन्द्र जामिन से जुड़ इन्सान है। सायद इस लिए लोगो उनको इतना पसंद किया करते है। सुपरस्टार धर्मेंद्र आजकल अपने फार्म हाउस में आराम की जिंदगी जी रहे हैं, वे वहा खेती कर अपना जीवन जी रहे है।

धर्मेंद्र के साथ ये बच्ची काफी समय से रह रही है और अब सोशल मीडिया पर भी धर्मेंद्र के साथ दिखती है। धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस में खेती करते हैं और ये छोटी बच्ची उनके साथ ही मदद करती है। धर्मेंद्र इसे अपनी पोती की तरह प्यार करते हैं और उसे खेलने की चीजें और कपड़े भी देते हैं। सोशल मीडिया पर लोग धर्मेंद्र के इस काम की खूब तारीफ हो रही है। वो इसे अपनी बेटी मानकर ही रखते हैं और यही वजह है कि वो इतने बड़े सुपरस्टार कहलाते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com