अभी-अभी: हुआ बड़ा फैसला UP को कल मिल सकता है नया मुख्य, नाम जानकर दंग रह जायेगे आप...

अभी-अभी: हुआ बड़ा फैसला UP को कल मिल सकता है नया मुख्य, नाम जानकर दंग रह जायेगे आप…

लखनऊ: 1981 बैच के आईएएस राजीव कुमार गुरुवार (28 जून) को यूपी के मुख्य सचिव के तौर पर पदभार ग्रहण कर सकते हैं। राजीव कुमार वर्तमान मुख्य सचिव राहुल भटनागर की जगह लेगें। दरअसल, उनके अपने कैडर में वापसी को कैबिनेट के अनुमोदन के बाद ही यह माना जा रहा था, कि वह यूपी लौटकर मुख्य सचिव के तौर पर काम संभालेंगे।अभी-अभी: हुआ बड़ा फैसला UP को कल मिल सकता है नया मुख्य, नाम जानकर दंग रह जायेगे आप...देखें सनी लियॉन का पहला सेक्स वीडियो, इस वीडियो को इससे पहले अपने कभी नहीं देखा होगा

तेजतर्रार अफसर हैं राजीव कुमार
राजीव कुमार की छवि बेहद मिलनसार और तेजतर्रार अफसर की रही है। वह जहाजरानी मंत्रालय में सचिव पद पर तैनात थे। 21 जून को कैबिनेट की नियुक्ति कमेटी ने अपने आदेश में उनके अपने गृह कैडर में वापसी पर मुहर लगा दी थी।

राहुल भटनागर जो वर्तमान में अपने कामकाज से कई बार योगी सरकार की किरकिरी करा चुके हैं, उनकी जगह राजीव कुमार की अटकलें पिछले कई दिनों से चल रही है। बता दें, कि newstrack.com ने सबसे पहले इसकी खबर अपने पाठकों को दी थी।  

राहुल भटनागर दिल्ली की दौड़ में
वहीं, वर्तमान मुख्य सचिव दिल्ली जाने की जुगत में हैं। वह अपने सारे समीकरण साध रहे हैं कि वह प्रतिनियुक्ति पर चले जाएं। वैसे यह इतना आसान भी नहीं होगा, क्योंकि रिवर फ्रंट घोटाले और ‘शुगर डैडी’ के तौर पर उनकी शोहरत उनसे पहले दिल्ली के सियासी गलियारों में पहुंच चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com