कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में कोलकाता का ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स भी बनेगा क्वारंटीन सेंटर

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स का भी इस्तेमाल किया जाएगा. कोलकाता के पुलिसकर्मियों के लिए इसे क्वारंटीन सेंटर बनाया जाएगा.

कोलकाता पुलिस ने क्वारंटीन सुविधा उपलब्ध कराने के लिए बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) से मदद मांगी है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोलकाता पुलिस ने अस्थायी क्वारंटीन सेंटर बनाने के लिए सीएबी से ईडन गार्डन्स के पांच ब्लॉक के इस्तेमाल की अनुमति मांगी है.

कोलकाता पुलिस ने बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया को पत्र लिखकर तत्काल प्रभाव से कोलकाता पुलिसकर्मियों के लिए ईडन गार्डन्स के पांच ब्लॉक आवंटित करने का अनुरोध किया है.

स्पेशल कमिनश्नर जावेद शमीम और कैब के अधिकारियों के बीच एक आपात बैठक भी हुई. इसके बाद ईडन गार्डन्स का संयुक्त निरीक्षण किया गया. इस दौरान सीएबी के अध्यक्ष अविषेक डालमिया और सचिव स्नेहाशीष गांगुली शामिल रहे.

क्वारंटीन सुविधाओं के लिए ईडन के E, F, G और H ब्लॉक्स के नीचे की जगह का उपयोग किया जाएगा. यदि और अधिक जगह की जरूरत पड़ी, तो ब्लॉक J का भी इस्तेमाल किया जा सकता है. अविषेक डालमिया ने कहा कि संकट की इस घड़ी में प्रशासन की मदद और समर्थन करना हमारा कर्तव्य है.

ग्राउंड्समैन और अन्य कर्मचारियों को स्टेडियम के अंदर B , C, K और L ब्लॉक में डॉर्मिटरी और अन्य सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित किया जाएगा. अब तक 544 कोलकाता पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com