कोल्‍हान प्रमंडल अंतर्गत घाटशिला विधानसभा क्षेत्र के विधायक ने सहायक अभियंता को दी ये सीख…

कोल्‍हान प्रमंडल अंतर्गत घाटशिला विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामदास सोरेन ने सहायक अभियंता को सीख दे डाली। दरअसल, घाटशिला विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामदास सोरेन शनिवार को लघु वितरणी प्रमंडल संख्या 10 के घाटशिला ऑफिस पहुंचे। विधायक ने सहायक अभियंता नेशार अहमद से बुरुडीह डैम के संदर्भ में चर्चा की। विधायक ने कहा बुरुडीह डैम का पानी रिस रहा है।

साल भर डैम में पानी कैसे रहेगा यह बताए। सहायक अभियंता ने विधायक को जवाब देते हुए कहा कि कोलकाता से एक टीम के माध्यम से डैम का सर्वे कराने का प्रयास हो रहा है ताकि पानी के रिसाव का पता लगाया जा सके। इसपर विधायक ने  सहायक अभियंता को अनोखे ढंग से जवाब देते हुए कहा कि आप पढ़ कर इंजीनियर बने, हम प्रैक्टिकल इंजीनियर हैं।

बोले विधायक- बुरुडीह डैम से पानी लाएं, रोपवे बनाएं 

चांडिल मुख्य नहर के पानी को बुरुडीह डैम में लाने की व्यवस्था करे। साल भर बुरुडीह डैम में पानी रहेगा। इसके अलावे बुरुडीह पहाड़ में रोप वे बनाए। पहाड़ के ऊपर झारखंड की कला-संस्कृति, खान पान, परिधान, संगीत, वाद्य यंत्र इत्यादि से अवगत कराने के लिए एक गेस्ट हाउस बनाए। जहां आकर लोगों को झारखंडी संस्कृति का एहसास हो सके।इसका इसका प्रपोजल बनाए मुझे दे। इसे सरकार के समक्ष रखूंगा। डैम में शौचालय, पेयजल, विधुत, साफ सफाई की उत्तम व्यवस्था रहे।

हेंसलजुड़ी में पेयजल की समस्‍या दूर करने का दिया आश्‍वासन

हैंडल जोड़ी पंचायत भवन में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जनता दरबार आयोजित कार्यक्रम में विधायक रामदास सोरेन शामिल हुए ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक ने पेयजल स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता से दूरभाष पर बात किया कहां मार्च तक हर हाल में सभी चापाकल दुरुस्त होना चाहिए वरना जवाबदेही होगा विभाग

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com