कोरोना संकट के बचाव के लिए अपने फोन को इन शानदार UV Sterilizer बॉक्स से करें साफ, जानिए कीमत…

 कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोग अल्कोहल युक्त सैनेटाइजर से लेकर फेस मास्क तक का उपयोग कर रहे हैं। संक्रमण का डर लोगों में इस कदर बैठ गया है कि अब वह मोबाइल जैसे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को भी हैंड सैनिटाइजर से साफ कर रहे हैं। लेकिन ऐसा करने से फोन जल्दी खराब हो रहे हैं। अब ऐसे में यह सवाल उठता है कि फोन को सैनिटाइजर की जगह किस चीज से साफ किया जाए, तो इसका जवाब आपको यहां मिलेगा। आज हम आपको यहां सस्ते UV Sterilizer बॉक्स के बारे में बताएंगे, जिनके जरिए आप अपने मोबाइल को आसानी से सैनिटाइज कर सकते हैं। आइए इन Sterilizer बॉक्स पर डालते हैं एक नजर…

levelert UV Disinfection Box

कीमत : 839 रुपये

EASYCARE UV Sterilization Box 

कीमत : 1,199 रुपये 

EASYCARE का UV Sterilization बॉक्स 99.99 प्रतिशत बैक्टीरिया को खत्म कर देता है। आप इस बॉक्स में मोबाइल से लेकर इयरफोन तक को सैनिटाइज कर सकते हैं। इसके अलावा आपको इसमें मोबाइल चार्ज करने की सुविधा मिलेगी। 

Homray Sterilizer Portable Box 

कीमत : 1,200 रुपये 

इस बॉक्स के जरिए आप अपने फोन को सैनिटाइज करने के साथ चार्ज भी कर सकते हैं। इस बॉक्स में आपको यूवीसी एलईडी लाइट मिलेगी, जो 99.9 प्रतिशत बैक्टीरिया को खत्म करती है। वहीं, इस बॉक्स की लाइट ओजोन गैस भी प्रोड्यूस नहीं करती है।

Mobitizer Mobile Sanitizer Box

कीमत : 1,999 रुपये

Mobitizer Mobile Sanitizer बॉक्स में पावरफुल यूवी लाइट दी गई है, जो फोन से लेकर इयरफोन और चश्मे तक को सैनिटाइज करती है। इसके अलावा इस बॉक्स में आईफोन और एंड्रॉयड फोन चार्ज करने की सुविधा दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com