कोरोना वायरस के कहर से लंदन से भारत आईं अभिनेत्री सोनम कपूर

कोरोना वायरस के डर से जहां अधिकतर लोग अपने घरों में बने हुए हैं और ट्रेवल करने से बच रहे हैं, वहीं सोनम कपूर लंदन से भारत रवाना हो गईं. सोनम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में सोनम मास्क पहने नजर आ रही हैं. उनके बैकग्राउंड में फ्लाइट जैसी कोई चीज दिख रही है.

सोनम का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें वह कह रही हैं, “मैं अपने पति के साथ भारत की ओर रवाना हो रही हूं. घर पहुंचने के लिए अब और सब्र नहीं हो रहा है.

लव यू ऑल.” भारत में एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद उन्होंने भारतीय सरकार और उनके द्वारा कोरोना से लड़ने के लिए की गई तैयारियों की तारीफ की.

मालूम हो कि एयरपोर्ट पर बाहर से आ रहे हर शख्स की स्क्रीनिंग हो रही है और इस बात की तसल्ली की जा रही है कि बाहर से आ रहा कोई भी शख्स वायरस से संक्रमित तो नहीं है.

सोनम ने बताया कि एयरपोर्ट पर उनकी कई बार चेकिंग हुई. एयरपोर्ट से निकलने और घर पहुंचने के बाद सोनम परिवार के साथ ही रुकी हुई हैं और उन्होंने खुद ही अपने आप को आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है ताकि बाकी लोगों की सुरक्षा की तसल्ली की जा सके.

बता दें कि अधिकतर लोग इस वायरस से बचने के लिए अपने घरों में बने रहने और भीड़-भाड़ वाले इलाकों में नहीं जाने की कोशिश कर रहे हैं.

बॉलीवुड जगत पर इस वायरस का भारी असर देखने को मिला है. जहां एक तरह तमाम फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट आगे खिसका दी है वहीं FWICE ने भी 31 मार्च तक किसी भी टीवी शो की शूटिंग नहीं करने के निर्देश दिए हैं. इस ऐलान के बाद माना ये जा रहा है कि कुछ वक्त बाद टीवी पर लोगों को अलग-अलग शोज के रिपीट टेलीकास्ट देखने को मिलेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com