कोरोना वायरस के कहर से अभिनेत्री कंगना रनोट भी अपने होम टाउन मनाली चली गई हैं

कोरोना वायरस का डर फिल्मी गलियारों में भी है। जहां एक और फिल्मी रिलीज, थियेटर, शूटिंग पर रोक लग गई है, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना से बचने के लिए घर में पैक हो गए हैं।

कोई स्टार घर में ही वर्कआउट कर रहा है तो कोई अपने होम टाउन जाकर इस वायरस से बच रहा है। इसी बीच, कंगना रनोट भी अपने होम टाउन यानी मनाली चली गई हैं और वो कुछ दिन तक घर में ही रहेंगी।

मनाली जाने के बाद कंगना अपने घर वालों के साथ मस्ती कर रही हैं। बताया जा रहा है कि कंगना रनोट कुछ दिन मनाली में ही रहेंगी और कोरोना वायरस का डर खत्म होने तक अपने घर पर ही रहेंगी।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो भांजे के साथ मनाली में मजे कर रही हैं। दोनों इस फोटो में काफी क्यूट लग रहे हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘कंगना मनाली पहुंच गई हैं और प्रीतू इतने लंबे समय के बाद अपनी मासी को देखने के लिए उत्साहित हैं।

वहीं, हमेशा की तरह मासी भी चॉकलेट और किस के साथ उन्हें प्यार करना नहीं भूली।’ यह तस्वीरें काफी खुबसूरत हैं और इनकी तारीफ कर रहे हैं। अब कंगना रनोट कुछ दिन के लिए मनाली की वादियों में रहेंगी और शूटिंग शुरू होने के बाद बाहर जाएंगी।

वहीं कैटरीना कैफ भी घर में पैक हैं और जिम बंद होने की वजह से उन्होंने घर पर ही वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। कैटरीना कैफ ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किए हैं जबकि दीपिका पादुकोण घर पर सफाई कर रही हैं। दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्होंने खाली टाइम में घर की सफाई कर ली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com