कोरोना पॉजिटिव योगी सरकार के केबिनेट मंत्री चेतन चौहान की तबियत बिगड़ी मेदांता अस्पताल में किया गया भर्ती

भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और वर्तमान में योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री चेतन चौहान की तबियत ज्यादा खराब हो गई है।

हालत नाजुक होने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। बता दें कि चेतन चौहान पिछले महीने कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उन्हें गुरूग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

रिपोर्ट्स की मानें तो  चौहान की जुलाई में कोविड -19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उनकी तबियत में सुधार हो रहा था, लेकिन अचानक कल रात उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है।

राजनीति में आने से पहले वे 13 साल के लिए DDCA के उपाध्यक्ष थे। वह वर्तमान में योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल में होम गार्ड, नागरिक सुरक्षा और सैनिक कल्याण के विभागों को संभाल रहे हैं।

चौहान ने भारत के लिए 1969 और 1978 के बीच 40 टेस्ट खेले और लाल गेंद से क्रिकेट में ‘लिटिल मास्टर’ सुनील गावस्कर के साथ सबसे सफल साझेदारी की।

40 टेस्ट मैचों में भारत के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करते हुए, चौहान ने 31.57 की औसत से 2084 रन बनाए। उन्होंने भारत के लिए सात वनडे भी खेले जिसमें उन्होंने 153 रन बनाए। चौहान लगभग दो दशकों तक दिल्ली और महाराष्ट्र के लिए प्रथम श्रेणी स्तर पर एक शानदार रन स्कोरर थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com