कोरोना काल में दुल्हन के लिए बना सोने का मास्क, कीमत जानकर रह जायेंगे दंग

इस समय कोरोना वायरस ने सभी को हैरान परेशान किया है. वहीं इसके कारण लोगों को मास्क लगना पड़ रहा है और यह अब आम जीवन का हिस्सा बन चुका है. इसे पहनना जरूरी है. आप देख रहे होंगे इन दिनों मास्क भी बाजार में तरह-तरह के मिल रहे हैं. इसके अलावा हर फंक्शन के लिए अलग-अलग तरह के मास्क बनाये जा रहे हैं. शादी के लिए अलग, पार्टी के लिए अलग, रिसेप्शन के लिए अलग. अब हाल ही में जिस मास्क के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपके होश ही उड़ जाएंगे. जी दरअसल पुणे के रांका ज्वेलर्स ने शादी के दौरान दुल्हन के लिए एक बेहद ही खास तरह का सोने मास्क बनाया है.

इस मास्क को देखने के बाद कई लोग हैरान रह गए क्योंकि यह बड़ा सुंदर है. इस मास्क का वजन 124 ग्राम है और इसकी कीमत 6.5 लाख रुपये है. आप सभी को बता दें कि ऐसी खबर है कि इसे कोरोना के संकट में मास्क और नेकलेस की तरह पहना जा सकता है. वैसे इस मास्क नेकलेस को एन-95 मास्क पर स्टिच किया गया है और यह एक नेकलेस चोकर है.

बताया गया है 25 दिनों बाद इसे धोकर दोबारा पहन सकते हैं. वैसे इस मास्क की सबसे खास बात यह भी है कि इस्तेमाल करने के बाद इसे आसानी बदला भी जा सकता है. जी हाँ, बताया गया है कि इसे कुछ इस तरह से डिजाइन किया गया है कि अगर मास्क खराब हो जाए तो दूसरे मास्क पर इसे आसानी से लगाया जा सकता है. इसके अलावा डिजाइनर ने बताया कि इसे डिजाइन करने और बनाने में दो से तीन हफ्तों का समय लगा. जी दरअसल इसके लिए तुर्की से खास तौर पर डाई मंगवाई गई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com