कैफे में काम करने वाला फरहान बना ‘द वॉइस ऑफ इंडिया’ का विनर, मिले 25 लाख रुपए

रियलिटी शो द वॉइस ऑफ इंडिया का कल ग्रांड फिनाले हुआ। दिल्ली के रहने वाले फरहान सबीर ने ये कॉम्पटीशन जीतकर द वॉइस ऑफ इंडिया की ट्रॉफी अपने नाम की। शो में नीति मोहन, सलीम मर्चेंट, शान और बेन्नी दयाल इसके कोच थे। ग्रांड फिनाले में चार कंटेस्टेंट नियम कानुंगो (टीम नीति), परखजीत सिंह (टीम शान), फरहान सबीर (टीम शान) और रसिका बोरकर (टीम बेन्नी) के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। 

कभी पिज्जा डिलीवरी और होटल में पोंछा लगाता था ये स्टार, अब बना पॉपुलर हीरो

कैफे में काम करने वाला फरहान बना 'द वॉइस ऑफ इंडिया' का विनर, मिले 25 लाख रुपएविजेता घोषित होने के बाद फरहान ने कहा, ‘मैं इस समय बिल्कुल निशब्द हूं और विजेता बनने का अहसास मुझे डुबो रहा है। मैं इस पल को संजो कर रखूंगा और म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी जगह पाने के लिए खूब मेहनत करूंगा। मैं शान सर को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो इस सफर में मेरे लिए एक मेंटर से ज्यादा रहे हैं। इसके साथ ही मैं दर्शकों का आभारी हूं जिन्होंने मुझमें और मेरे टैलेंट पर विश्वास किया।’

रामगोपाल वर्मा और राखी सावंत के बाद रणदीप हुड्डा ने महिलाओं पर दिया बोल्ड बयान

दिल्ली के रहने वाले फरहान क्लासिकल सिंगिग और तबला से काफी प्रभावित हुए। जब उनके पिता को ब्रेन ट्यूमर हुआ तो उन्होंने 19 साल की उम्र में पढ़ाई छोड़ दी और परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए एक कैफे में काम करने लगे। सबीर को एंड टीवी की तरफ से 25 लाख का चेक मिला है और एक गाड़ी भी दी गई है। फरहान के कोच शान ने उनकी द वॉइस ऑफ इंडिया के साथ यात्रा के बारे में कहा कि यह काफी असाधारण थी।

शान ने कहा, ‘द वॉइस ऑफ इंडिया के इस सफर ने काफी कुछ सिखाया। मैं अपने साथ ढेर सारी यादों को लेकर जा रहा हूं जो हमेशा मेरे लिए खजाने की तरह रहेंगी। शो के ग्रैंड फिनाले पर लेजेंड्री गायिका आशा भोसले और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मौजूद थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com