केरल HC ने इस कलाकार समेत अन्य की अग्रिम जमानत याचिका की निर्वासित

एक सनसनीखेज खबर में, केरल उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को एक YouTuber पर हमला करने वाले डबिंग कलाकार भाग्यलक्ष्मी और उसके दोस्तों की अग्रिम जमानत की सुनवाई पूरी की और फैसला सुनाया। उच्च न्यायालय ने पूछताछ की कि क्या भाग्यलक्ष्मी और दोस्तों ने कानून में विश्वास खो देने के कारण हमले का सहारा लिया। हमला करने वाले YouTuber विजय पी नायर का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने अदालत से आरोपी को जमानत नहीं देने का आग्रह किया। इस बीच, भाग्यलक्ष्मी और उनके दोस्तों ने तर्क दिया कि उनके खिलाफ हमले और चोरी सहित अन्य आरोपों को कानूनी रूप से मान्य नहीं किया गया था।

आरोपियों ने कहा कि वे उनके अनुरोध के अनुसार विवादास्पद वीडियो के बारे में बात करने के लिए विजय के स्थान पर गए थे। उन्होंने कहा कि मौके से लिए गए लैपटॉप, मोबाइल फोन और हेडसेट पुलिस को सौंप दिए गए हैं। अभियुक्त के वकील ने इस आरोप का भी खंडन किया कि उसके मुवक्किलों ने स्याही और मखमली बीन पाउडर का इस्तेमाल किया था, जो संपर्क में अत्यधिक खुजली का कारण बनता है। शिकायतकर्ता के वकील ने तर्क दिया कि आरोपी ने अपने मुवक्किल के स्थान पर अत्याचार किया और उन्हें जमानत देने से समाज में गलत संदेश जाएगा।

अदालत ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर हमले का वीडियो जारी किया गया क्योंकि उन्हें कानून पर भरोसा नहीं था, तो अधिवक्ता ने कहा कि उनके मुवक्किल ने समाज में बदलाव लाने का प्रयास किया। अदालत ने जवाब दिया कि ऐसे प्रयास करने वालों को परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com