केजरीवाल सरकार के बजट में देशभक्ति की झलक, आज़ादी के 75 साल पूरे होने तक पूरी दिल्ली में होगा उत्सव

दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र 8 मार्च से 16 मार्च तक होने जा रहा है. केजरीवाल सरकार के इस बजट में देशभक्ति की झलक देखने को मिल सकती है. दिल्ली सरकार के सूत्रों के मुताबिक, आम आदमी पार्टी सरकार अगले 75 सप्ताह तक के समय को देशभक्ति के महोत्सव के रूप में मनाने की तैयारी में जुट गयी है.

दिल्ली सरकार के सूत्र का कहना है कि 15 अगस्त 2022 को आज़ादी के 75 साल पूरे होने तक पूरी दिल्ली में उत्सव का माहौल रहेगा. केजरीवाल सरकार देशभक्ति बजट में इंडिया@75 के सेलिब्रेशन के साथ-साथ इंडिया एट हंड्रेड की कल्पना भी प्रस्तुत करेगी.

इसमें बताया जाएगा कि कैसे दिल्ली सरकार 75 वर्ष पूरे होने से ठीक 75 सप्ताह पहले से ही, पूरी दिल्ली अभूतपूर्व तरीके से इस वर्ष को आन बान शान के साथ मनाएगी.

सरकार द्वारा देशभक्ति आयोजन की शुरुआत इसी 12 मार्च को कनॉट प्लेस से की जाएगी. ये कार्यक्रम अगले 75 सप्ताह तक पूरी दिल्ली में अलग अलग जगह आयोजित किए जाएंगे.

सरकारी सूत्रों का कहना है कि सिर्फ दिल्ली ही नहीं, आज़ादी के आंदोलन में दिल्ली की भूमिका और पिछले 75 साल में दिल्ली की यात्रा से लेकर 2047 की दिल्ली के विज़न को आम आदमी पार्टी सरकार देश के अलग-अलग हिस्सों में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करके बताएगी.

बजट सत्र 8 मार्च से 16 मार्च तक चलेगा, इस दौरान दिल्ली सरकार के बजट में देशभक्ति बजट की झलक देखने को मिल सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com