कुत्ता लेकर भागता है आपके जूते या चप्पल तो जरूर जान ले वरना…

शकुन शास्त्र के अनुसार जानवरों के क्रिया-कलापों को देखकर आगे होने वाली घटना का अनुमान लगाया जा सकना खूब आसान है और इस तरह आप अपने भविष्य के बारे में जान सकते हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको मनुष्यों के सबसे वफादार जानवर कुत्ते से जुड़े शकुन-अपशकुन बताने जा रहे हैं. इन सभी को जानकार आपके होश उड़ सकते हैं. आइए बताते हैं.

* कहा जाता है शकुन शास्त्र के अनुसार कुत्ता यदि अचानक धरती पर अपना सिर रगड़े और यह क्रिया बार-बार करे तो उस स्थान पर गड़ा धन होने की संभावना मानी जाती है.

* कहते हैं अगर किसी रोगी के सामने कुत्ता अपनी पूंछ या ह्रदय स्थल बार-बार चाटे तो शकुन शास्त्र के अनुसार बहुत ही जल्दी उस रोगी की मृत्यु होने की संभावना रहती है और यह हो सकता है.

* कहा जाता है अगर किसी जुआरी को जुआ खेलते जाते समय दाईं ओर कुत्ता मैथुन करता मिले तो उसे जुएं में अत्यधिक लाभ होने की संभावना मानी जाती है.

बॉलीवुड के मशहूर सितारे एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस, नंबर 2 लेता है 10 करोड़…

* ऐसा माना जाता है अगर कुत्ता बाएं घुटने को सूंघते हुए दिखे तो धन प्राप्ति हो सकती है तथा दाहिने घुटने को सूंघता दिखे तो पत्नी से झगड़ा हो सकता है. वहीं अगर वह बांई जांघ को सूंघे तो स्त्री से समागम और दाईं जांघ को सूंघे तो मित्र से वैर होने की संभावना मानी जाती है.

* ऐसा भी माना जाता है कि अगर यात्रा पर जाते समय कोई कुत्ता आपके जूते लेकर भाग जाए या किसी ओर से जूते लेकर सामने आ जाए तो निश्चित रूप से उस व्यक्ति के धन को चोर चुरा लेते हैं और आपको हानि हो सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com