किसी नवविवाहित जोड़े को महीने में कितनी बार करनी चाहिए SEX, जानकर खुल जायेंगी आपकी आंखे

टेक्नोलॉजी के इस दौर से पहले देश में कोई भी सेक्स के बारे में खुलकर बातें नहीं कर पाते थे लेकिन डिजिटल इंडिया के इस युग में अब सेक्स के बारे में होने वाली रिसर्ज के बारे में हमें समय-समय पर पता चलते रहता है. इस हाल ही में एक स्टडी हुई जिसमें इस बारे में चर्चा की गई कि अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्ट महिलाएं महीने में कितनी बार सेक्स करती है. वहीं इस बारे में कुछ रोचक तथ्य भी पता चले. 

स्टडी के अनुसार पता चला कि अपनी सेक्स जीवन से संतुष्ट महिला महीने में करीब 11 बार सेक्स करती है. वहीं बात की जाए किसी नवविवाहित जोड़े की, तो वह इससे तीन-चार गुना ज्यादा सेक्स करके भी संतुष्ट नहीं हो पाते. वहीं इस स्टडी के अनुसार वो महिलाएं अपनी सेक्स लाइफ में ज्यादा संतुष्ट दिखाई दी जो सोशली एक्टिव रहती है, साथ ही खुद को हमेशा खुश रहती है और तनाव से दूर रहती है.

सम्भोग करने से क्या सचमुच में योनी यानी वैजाइना की स्किन हो जाती है ढीली, जानिए

शोधकर्ता व साइकोथेरेपिस्ट एम गैरी न्यूमैन ने स्टडी के माध्यम से बताया कि शादीशुदा जोड़ों को शादी के करीब दो सालों तक अपने सेक्स की उत्तेजना और पार्टनर से नजदीकियां बनाएं रखनी चाहिए, जिससे दोनों में प्यार बना रहता है वहीं जो लोग अपनी ज़िंदगी में तनाव से पीड़ित रहते है वो अपनी सेक्स लाइफ को भी अच्छे से एन्जॉय नहीं कर पाते है. गैरी न्यूमैन ने इस बारे में बताया की इस शोध के पीछे सिर्फ एक ही कारण था कि महिलाएं महीने में कितनी बार सेक्स करने पर खुद को संतुष्ट महसूस करती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com