कियारा प्यार में पागल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी तक पहुंची बात…

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के नाम के इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) में चर्चे हो रहे हैं. वैसे सिद्धार्थ का नाम कई बॉलीवुड हसीनाओं से साथ जोड़ा गया है, उसमें एक नाम आलिया भट्ट और तारा सुतारिया भी हैं. एक बार फिर से सिद्धार्थ और कियारा की दोस्ती के चर्चे हो रहे हैं. हालांकि कियारा इस बात को कई बार कह चुकी हैं कि वो किसी के साथ रिश्ते में नहीं हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा भी खुद को सिंगल ही बताते हैं, लेकिन खबर है कि वो अपने दिल का हाल कियारा को बता चुके हैं और बात अब दोनों के घर तक पहुंच गई है.


सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के नाम के चर्चे इसलिए भी तेज हो चले हैं, क्योंकि दोनों न्यू ईयर पार्टी के ठीक बाद साथ नजर आए. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, नए साल के मौके पर दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में अपने घरों में बता दिया है. बॉलीवुड की यह जोड़ी अब अपने रिश्ते को एक नया नाम देने के लिए तैयार है.

दरअसल, नए साल की शुरुआत में, कियारा-सिड दोनों ने अपने परिवारों को अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा की फैमिली के साथ एक डिनर प्लान किया था. खास बात ये है, कि इस डिनर में सिद्धार्थ अपने माता-पिता के साथ पहुंचे थे.

इस फैमिली डिनर डेट पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार ने आपस में खास बातचीत हुई. दोनों की प्यार भरी बॉडिंग को देख दोनों परिवारों ने भी रिश्ते को मंजूरी दे दी है. ऐसे में हो सकता है कि जल्द ही इन दोनों से जुड़ी कोई खुशखबरी फैंस को मिले.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी पहली बार फिल्म शेरशाह में साथ नजर आने वाले हैं, जिसमें सिद्धार्थ, कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाते नजर आएंगे. वहीं, फिल्म में कियारा उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाएंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com