किन्नर से हुई एसटीएफ के दारोगा की शादी, जांच में सच्‍चाई सामने आएगी तो उड़े होश…

स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) के एक दारोगा की शादी किन्नर से हो गई है। दारोगा को जब सच्चाई का पता चला तो वह सन्‍न रह गया। उसने घरवालों को हकीकत बताई। मामले में दारोगा ने कैंट थाने में किन्नर और उसके माता-पिता के खिलाफ धोखाधड़ी व धमकी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि तहरीर पर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जांच में सच्‍चाई सामने आएगी।

पहली पत्‍नी की मौत के बाद बच्‍चों की देखभाल के लिए की थी दूसरी शादी

मामला बीते साल का है। बेली अस्पताल के पास रहने वाले दारोगा की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। उसके दो बच्चे हैं। बच्चे छोटे होने के कारण उन्होंने दूसरी शादी का फैसला किया। आरोप है कि रानीगंज के एक शख्स से मुलाकात होने पर उसने करनपुर की लड़की के बारे में बताया और सगाई करवाई।

प्रतापगढ़ के बेल्‍हा मंदिर में हुई दाेनों की शादी

फिर प्रतापगढ़ के बेल्हा मंदिर में पांच अक्टूबर 2019 को दोनों की शादी हुई। लड़की विदा होकर जब अपने ससुराल आई तो दारोगा को किन्नर होने का पता चला। इस बात का पता चलने पर दारोगा के पैरों तले जमीन खिसक गई है। उसने पूरी बात अपने घरवालों को बताई। इसके बाद किन्‍नर के माता पिता से धोखा देकर शादी करने की शिकायत की तो वे भडक गए।

विरोध पर किन्‍नर और उसके माता पिता ने दहेज उत्‍पीडन के आरोप में फंसाने की दे रहे धमकी

विरोध करने पर किन्नर और उसके माता-पिता ने जान से मारने व दहेज उत्पीडऩ के आरोप में फंसाने की धमकी दी। इससे परेशान होकर पीडि़त ने एसएसपी से शिकायत की और फिर कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई। फिलहाल इंस्पेक्टर कैंट संजय द्विवेदी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com