कार्तिक और नायरा के बीच अब छिड़ेगी असली जंग – उठा लेगी फायदा वेदिका

इन दिनों टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो के ट्विस्ट शो को दिलचस्प बना रहे हैं. वहीं बीते दिनों ही इस सीरियल में वेदिका नाम के किरदार की एंट्री हुई थी, जिसके चलते नायरा और कार्तिक के बीच की दूरियां और भी बढ़ चुकी है. अभी कुछ दिन पहले ही इस सीरियल में दिखाया गया था कि कार्तिक ने अपनी दादी के कहने पर वेदिका से शादी रचा ली है. अब बात करें इस सीरियल के करेंट ट्रैक की तो कैरव को सर्जरी हो चुकी है और दादी उसे गोयनका सदन में ले आने का सपना संजोने लगी है. वहीं दूसरी ओर नायरा ने भी फैसला कर लिया है कि वो कैरव को कार्तिक और उसके परिवार से दूर लेकर चली जाएगी.

 

वहीं अब शो के मेकर्स ने इस सीरियल का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है. आप देख सकते हैं इस सामने आए प्रोमो में नायरा, कार्तिक की चिट्ठी पढ़ रही है, जिसमें उसने लिखा है कि वो कैरव को उसके असली घर लेकर आ चुका है….अगर दम है तो वो उसे रोक के दिखा दे. उसके बाद कार्तिक की चिट्ठी पढ़ते ही नायरा गोयनका सदन की ओर भागती है और कैरव को देखते ही अपने गले से लगा लेती है.

आप देख सकते हैं इस प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि नायरा कार्तिक पर चिल्लाती है और कहती है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई कैरव को यह लाने की? अब सामने आई कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड्स में जबरदस्त ड्रामा होने वाला है जिसे देखने के बाद लोगों का पारा हाई होने वाला है.

https://www.instagram.com/p/B1gozZjFsrx/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com