‘कारगिल’ फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता राहुल रॉय को आया ब्रेन स्ट्रोक, ICU में भर्ती कराया गया

अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) को ब्रेन स्ट्रोक आया है। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब यह हादसा हुआ राहुल श्रीनगर में ‘कारगिल’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

जानकारी के मुताबिक ‘कारगिल’ की शूटिंग के दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया। जिसके बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अभिनेता की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

डॉक्टर्स का कहना है कि राहुल के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं। उन्हें ठीक होने में वक्त लगेगा। सोशल मीडिया पर राहुल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दरअसल फिल्म की शूटिंग काफी ऊंचाई पर हो रही थी। ज्यादा ऊंचाई होने की वजह से ऑक्सीजन की कमी थी और टीम मेंबर्स को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। 

राहुल ने 1990 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म से राहुल को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड में ज़्यादा टिक नहीं पाए। आशिकी के बाद राहुल के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी जब उन्होंने 47 फिल्में साइन की थीं जिनमें से 19 लोगों के पैसे वापस कर दिए थे। एक वक्त ऐसा था जब उनकी 23 फिल्में फ्लोर पर थीं और दिन में 3 फिल्मों की शूटिंग करके, वो रात में अन्य फिल्मों के लिए काम किया करते थे।

लेकिन धीरे-धीरे उनकी चमक फीकी होती चली गई। फिल्में न मिलने के बाद राहुल ऑस्ट्रेलिया चले गए। बीच-बीच में वह भारत भी आते रहे। राहुल रॉय को दर्शक लगभग भूल चूके थे पर ‘बिग बॉस’ ने उन्हें नया नाम दिया। राहुल रॉय बिग बॉस के पहले सीजन का हिस्सा थे और इसके विनर रहे थे। हालांकि बिग बॉस ने उनके करियर खासा माइलेज नहीं पहुंचाया। एक इंटरव्यू में राहुल रॉय ने लाइमलाइट से दूर रहने पर बात करते हुए कहा था- मैंने सब छोड़ा और ये मेरी मर्जी थी। मैं इंडस्ट्री में इसलिए नहीं आया था कि मुझे स्टार या एक्टर बनना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com