कानून और शांति व्यवस्था योगी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है: ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कानपुर एनकाउंटर को लेकर बड़ी बात कही है. शर्मा ने कहा कि कानपुर में पुलिसकर्मियों की शहादत को भुलाया नहीं जाएगा.

पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं. जल्द से जल्द आरोपियों को उसके अंजाम तक पहुंचाया जाएगा. कानपुर की घटना पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ये कार्रवाई नजीर बनेगी और अपराधी प्रदेश छोड़ने पर मजबूर होंगे. उन्होंने कहा कि कानून और शांति व्यवस्था प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है.

रविवार को मंत्री श्रीकांत शर्मा हस्तिनापुर में आयोजित पौधरोपण के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने पहुंचे थे.

पहले इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ को मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होना था. सीएम का कार्यक्रम स्थगित हो गया जिसके बाद उनके स्थान पर जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा कार्यक्रम में पहुंचे. कार्यक्रम में कोरोना महामारी का असर भी देखने को मिला.

कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी लोगों को थर्मल स्कैनिंग के बाद पंडाल में प्रवेश दिया गया. प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पौधा लगाकर वृक्षारोपण समारोह का उद्घाटन किया. इस दौरान श्रीकांत शर्मा ने कानपुर में हुई घटना पर अफसोस जताते हुए कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को उनके अंजाम तक पहुंचाएगी.

इस मौके श्रीकांत शर्मा ने कहा कि वृक्षों से जहां मनुष्य को ऑक्सीजन मिलती है वहीं ये पर्यावरण संतुलन में अहम भूमिका निभाते हैं.

उन्होने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो भी वन महोत्सव में बढ़-चढ़कर भाग लें और पौधे रोपित करें. शर्मा ने अधिकारियों से कहा कि जो पौधे रोपित किए जा रहे हैं उनकी सुरक्षा का भी प्रबंध करें ताकि वो वृक्ष का रूप ले सकें. जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने बताया कि कार्यक्रम स्थल के पास चार हैक्टेयर भूमि में 108 प्रजातियों के करीब 4400 पौधों का रोपण किया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com