कानपुर: ट्रेलर में पीछे से घुसा तेज रफ्तार ट्रक, घंटों जाम रहा रूमा-भौंती हाईवे

नौबस्ता में भौंती-रूमा फ्लाईओवर पर यशोदा नगर के पास तेज रफ्तार ट्रक आगे चल रहे ट्रेलर में पीछे से जा घुसा। रफ्तार अधिक होने से ट्रक के परखच्चे उड़ गए और चालक केबिन में फंस गया, बाद में केबिन काटकर उसे निकाला गया। वहीं हादसे के बाद भौंती से रामादेवी और प्रयागराज को जाने वाली लेन में सात घंटे तक यातायात बाधित रहा।

फ्लाईओवर पर सीओडी नाले के आगे एक ट्रेलर बुधवार तड़के चार बजे मशीनरी लेकर रामादेवी की ओर जा रहा था। इसी बीच पीछे से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक ट्रेलर में जा घुसा। रफ्तार अधिक होने से ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं ट्रक चालक विमलेश सीट और स्टेयरिंग के बीच फंस गया। देर रात कंट्रोल रूम की सूचना पर पीआरवी के साथ थाने का फोर्स घटनास्थल पहुंचा। करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक का केबिन काटकर उसमें फंसे चालक को निकालकर पास के अस्पताल भेजा गया।

पूर्वाह्न 11 बजे बहाल हो सका यातायात

उधर, हादसे के चलते भौंती से रामादेवी को जाने वाली फ्लाईओवर की लेन पर यातायात ठहर गया। यशोदा नगर से बर्रा के बीच हाईवे की लेन पर हल्के और भारी वाहनों की कतार लग गई। रामादेवी से क्रेन मंगाकर पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक को हटवाया। सात घंटे बाद बुधवार पूर्वाह्न 11 बजे यातायात शुरू हो सका। इस दौरान फंसे वाहन सवार गर्मी व उमस से परेशान दिखे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com