कादर खान के जाने से सदमे में हैं गोविंदा, कहा- ‘वो मेरे…’

कादर खान और गोविंदा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ियों में से एक हैं. बॉलीवुड जगत के दिग्गज अभिनेता कादर खान ने सोमवार को दम तोड़ दिया है. आपको बता दें कादर खान पिछले लम्बे समय से बिमार चल रहे थे जिसके बाद उनका सोमवार को निधन हो गया. कादर खान का इलाज कनाडा में इलाज चल रहा था. नए साल पर कादर खान के निधन की खबर से उनके प्रशंसक सदमे में हैं.

हाल ही में गोविंदा ने कादर खान के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कादर खान के जाने से गोविंदा बेहद दुखी हैं और उन्होंने अपने दुःख जताते हुए कहा कि- ‘कादर खान आज हमारे बीच नहीं रहे. वो महज मेरे उत्साद नहीं थे, बल्कि वो मेरे पिता समान थे. इसके साथ ही उनके हाथों में ऐसी कैफियत थी की वो जिस कलाकार के साथ भी रहते थे.’ सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि गोविंदा ने आगे ये भी कहा कि, ‘वो कलाकार सुपरस्टार बन जाया करता था. इस पूरी इंडस्ट्री और मेरा घर परिवार में उनकी खबर के आने के बाद से ही गम का माहोल है जहां हम इसे लफ्जों में बयान नहीं कर सकते हैं. मैं खुदा से दुआ करता हूं कि आपकी रूह को सुकून मिले, वो आपको जन्नत नसीब करवाए.’

जाते-जाते ये मशहूर सितारें अपने साथ ले गया साल 2018, सुना हो गया बॉलीवुड इंडस्ट्री…

जब भी पर्दे पर गोविंदा और कादर खान की जोड़ी आती थी तब कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाता था. फिर चाहे वो फिल्म दूल्हे राजा, राजा बाबू, कूली नंबर 1, राजाजी, आंखे, छोटे सरकार, साजन चले ससुराल, आंटी नंबर 1, जोरू का गुलाम, अनाड़ी नंबर 1 और या फिर इन्ही के जैसी और भी कोई फिल्म हो.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com