कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कही ये बड़ी बात…

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी निरंतर प्रधानमंत्री मोदी तथा उनकी सरकार पर ट्विटर के माध्यम से हमला करते रहते हैं। किसान आंदोलन हो अथवा बजट, मंहगाई हो या फिर लद्दाख की दिक्कत, राहुल निरंतर मोदी सरकार को सवाल दाग रहे हैं। अपने ताजा ट्वीट में उन्होंने एक बार फिर से चीन को लेकर करारा हमला किया है। उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरे शब्दों को चिन्हित कर लिया जाए, चीन ने देश को धमकी देने के लिए अपनी पारंपरिक तथा साइबर सेना जुटाई है, डेपसांग में भारत की भूमि चली गई है तथा डीबीओ (दौलत बेग ओल्डी) असुरक्षित है, केंद्र सरकार की कायरता भविष्य में दुखद नतीजें देगी।

ध्यान हो कि राहुल गांधी ने जिस रिपोर्ट को ट्वीट किया उसमें बताया गया है कि सैटेलाइट फोटोज में पता चला है कि डेपसांग क्षेत्र में चीन ने निर्माण किया गया है, ये एरिया दौलत बेग ओल्डी से यह 24 किमी दूर है। वही ऐसा कोई प्रथम बार नहीं है जब चीन को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर वॉर किया है, वो निरंतर इस मसले पर सरकार पर हमले कर रहे हैं।

हाल ही में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी चीन के समक्ष खड़े नहीं हो पाए। देश की रक्षा करने की जिम्मेदारी उनकी थी, जिसमें वो नाकाम हुए हैं। सच्चाई ये है कि चीन के समक्ष प्रधानमंत्री मोदी टिक नहीं पाए तथा देश की जमीन उनको दे दी। राहुल गांधी ने कहा था कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान की जमीन चीन को पकड़ाई है यह सच्चाई है। मोदी जी इसका उत्तर दें कि आखिर ऐसा क्यों किया?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com