कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने सीएम विजय रूपाणी को भेजा कानूनी नोटिस

गुजरात में दूसरे प्रांत के लोगों पर हमला व पलायन के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के बयान से नाराज कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है। दीवानी और आपराधिक मामले की चेतावनी देते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार प्रभारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री या तो दूसरे प्रांत के लोगों के खिलाफ हिंसा फैलाने का आरोप साबित करें या सार्वजनिक रूप से माफी मांगें।

गोहिल ने गुरुवार को मेल और कूरियर से मुख्यमंत्री रूपाणी को कानूनी नोटिस भेजा है। मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश में एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा था कि गुजरात में उत्तर भारतीयों के खिलाफ हुई हिंसा में बिहार कांग्रेस के प्रभारी का हाथ है।

कांग्रेस नेता ने नोटिस में कहा है कि हिम्मतनगर के भाजपा विधायक राजेंद्र सिंह चावड़ा ने कारखाना व फैक्ट्री मालिकों को खुलेआम चेतावनी दी है कि उनके यहां 20 फीसद से ज्यादा दूसरे प्रांत के लोग काम करेंगे तो वह इसे नहीं चलाएंगे। इसके अलावा भाजपा व युवा मोर्चा के कई पदाधिकारी भी सोशल मीडिया पर दूसरे प्रांत के लोगों को कदवा अर्थात बाहरी बताते हुए उनहें बाहर निकालने का संदेश प्रसारित कर रहे थे। लेकिन उन पर कोई कार्यवाही नहीं की गई।

आओ काट ले जाओ सिर: अल्पेश

कांग्रेस विधायक व ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने उनका सिर काटने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा पर प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने कहा है कि वह रात को 12 बजे भी अकेले घूमते हैं। जिसे भी उनका सिर काटना है वह आए और उनका सिर काट ले। कांग्रेस विधायक पर गुजरात में अन्य प्रांत के लोगों के खिलाफ हिंसा भड़काने का आरोप है। इसी बात को लेकर बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश में उनका विरोध हो रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com