कांग्रेस नेता के ठिकानों पर दूसरे दिन भी पड़ा छापा, नोटों का ढेर देखकर सब रह गए दंग...

कांग्रेस नेता के ठिकानों पर दूसरे दिन भी पड़ा छापा, नोटों का ढेर देखकर सब रह गए दंग…

Bengaluru: Karnatka के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के ठिकानों पर दूसरे दिन भी छापेमारी जारी रही। Income Tax विभाग के अधिकारियों ने आज दिल्ली, बेंगलुरू और मैसूर स्थित ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान IT विभाग ने इन ठिकानों से कुल 11.43 करोड़ रुपए नगद बरामद किए हैं।कांग्रेस नेता के ठिकानों पर दूसरे दिन भी पड़ा छापा, नोटों का ढेर देखकर सब रह गए दंग...अब दुजाना की मौत के बाद सुरक्षित हैं हमारी बहन-बेटियां, सेना ने बचा ली कश्मीर की इज्जत…

आपको बता दें कि शिवकुमार ही Gujrat से लाए गए 44 कांग्रेस विधायकों की मेजबानी कर रहे हैं। Income Tax ने कर चोरी के मामले में शिवकुमार के 64 ठिकानों और संपत्तियों पर बुधवार को तलाशी ली थी जिससे राजनीतिक तूफान आ गया था।

 

आयकर अधिकारियों ने कहा कि मंत्री से जुड़ी संपत्तियों की तलाशी के दौरान 11 करोड़ रुपये से ज्यादा Cash बरामद किए गए। Gujrat में राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर विधायकों को भाजपा के पाले में जाने से रोकने के लिए कांग्रेस के 44 विधायकों को Bengaluru के रिजॉर्ट में रखा गया है और इसकी जिम्मेदारी शिवकुमार को दी गई। Gujrat राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल कड़े मुकाबले का सामना कर रहे हैं।

 

अभी-अभी: सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान गरीब लड़कियों को शादी के लिए देगे 35 हजार रुपये और…

Karnatka में सत्तारूढ़ कांग्रेस शिवकुमार पर छापों के खिलाफ आज शहर में प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस ने केंद्र पर ‘‘तानाशाही’’ वाला रवैया अपनाने और ‘‘लोकतंत्र की हत्या’’ करने का आरोप लगाया है। किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले शिवकुमार वोक्कालिंगा समुदाय के प्रभावशाली नेता हैं और देश के सबसे अमीर मंत्रियों में से एक हैं। वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव के लिए दायर किए गए हलफनामे में उन्होंने अपनी संपत्ति 251 करोड़ रुपये से ज्यादा की बताई थी।   

कांग्रेस आलाकमान से नजदीकी रखने वाले शिवकुमार को पार्टी को मुश्किल से निकालने वाला माना जाता है। वह छह बार विधायक रहे हैं। उन्हें मुख्यमंत्री बनने की उनकी महत्वाकांक्षा के लिए भी जाना जाता है। आयकर अधिकारियों ने बुधवार को कहा था कि यहां एक कॉलेज में एक शिक्षक के लॉकर से ‘‘अच्छी खासी मात्रा’’ में आभूषण बरामद किए गए हैं। यह कॉलेज शिवकुमार के एक रिश्तेदार के नाम पर है। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आरोप लगाया कि भाजपा के खिलाफ आवाज को दबाने के लिए यह राजनीति से प्रेरित कार्रवाई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com