कांग्रेस का पीएम मोदी पर हमला, कहा- मजदूरों का शोषण और अमीरों का पोषण सरकार की प्राथमिकता

किसान बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी ने फिर से निशाना साधा है. संसद भवन के पास विजय चौक पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में फतेहगढ़ साहिब (पंजाब) से विधायक कुलजीत नागर ने बताया कि मोदी गवर्नमेंट एक काला कानून लेकर आए है. हमारे अन्नदाता और जवान देश की सरहदों पर देश की रक्षा करते हैं, लेकिन सरकार ने दोनों का भरोसा खो दिया है.  उन्होंने बताया कि पीएम के झूठे वादों और झूठे दावों ने उनके वक्तव्यों पर जनता का भरोसा कम करने का कार्य किया है. पीएम जिस MSP को बढ़ाने का वचन देते थे, आज काले कानून से उसी MSP पर संकट पैदा कर दिया है.

उन्होंने बताया कि किसान सड़कों पर हैं, लेकिन सत्ता में मस्त मोदी गवर्नमेंट उनकी रोटी छीनकर अमीरों को देने में लगे है. मजदूरों का शोषण और अमीरों का पोषण मोदी गवर्नमेंट की प्राथमिकता है. सोमवार को रबी फसलों की MSP एलान करने का स्वांग रच दिया, जो सिर्फ एक ड्रामे के रूप में था. अब मोदी गवर्नमेंट MSP की पूरी प्रणाली को समाप्त करना चाहती है.

वहीं, कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने बोला कि पीएम ने अभी-अभी इस देश की त्रासदी देखी, जिस देश के पीएम को रबी और खरीफ फसलों का अंतर नहीं मालूम है, वो पीएम किसान और मजदूर का भला क्या कर पाएगा? जिससे पहले कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी गवर्नमेंट को घेरा था. राहुल गांधी ने बताया था कि 2014 में पीएम मोदी ने चुनावों में किसानों से स्वामीनाथन कमिशन वाला MSP देने का वचन दिया था. लेकिन 2015 में मोदी गवर्नमेंट ने कोर्ट में बताया कि वह ऐसा नहीं कर पाएंगे. 2020 में वह काला कानून लेकर आए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com