करण पटेल मिस्टर बजाज के लुक में छाए, कसौटी में एंट्री की

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अभिनेता करण पटेल की शानदार एंट्री हो गई है. वहीं, एक्टर करण सिंह ग्रोवर को कसौटी में अब करण पटेल ने रिप्लेस कर दिया है. ‘ये है मोहब्बतें’ स्टार को मिस्टर बजाज के किरदार में देखने के लिए फैंस बेहद उत्सुक थे. लेकिन अब जाकर उनका लम्बा इंतजार खत्म हो गया है.

निर्माता एकता ने सीरियल के प्रसारित होने से पहले एक्टर करण पटेल की धसू वाली एंट्री की एक झलक साझा कर दी थी. इस वीडियो में मिस्टर बजाज का फुलऑन एटिट्यूड लिए करण पटेल पुर तरह से छा गए है. अभिनेता करण पटेल रेड ब्लेजर, व्हाइट हाईनेक, ब्लैक पैंट, ब्लैक ग्लासेज के साथ साल्ट एंड पेपर लुक में जबरदस्त नजर आ रहे है. इस वीडियो को साझा करते हुए निर्माता एकता कपूर ने लिखा है- मिस्टर बजाज के साथ हमेशा से ही सब सही होता है. स्वैग लेवल.. पहले की तरह, एटिट्यूड लेवल… पहले की तरह, सॉरी नाम- रिषभ, वो भी पहले की तरह ही है.

बता दें की इंटरनेट पर एक्टर करण पटेल के इस वीडियो की जमकर तारीफ हो रही है. अभिनेता करण पटेल से पहले एक्टर रोनित रॉय और करण सिंह ग्रोवर ने मिस्टर बजाज का किरदार निभाया हुआ था. ये आइकॉनिक किरदार प्ले करने वाले अभिनेता करण पटेल तीसरे अभिनेता हो गए हैं. हालांकि, इससे पहले अभिनेता करण ग्रोवर का काम भी काफी सरहाया गया था, एक्टर करण सिंह ग्रोवर की मौजूदगी ने शो की टीआरपी में उछाल लाने में भी सहयता की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com