कम कीमत और दमदार फीचर के साथ माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन

भारतीय मोबाइल फोन कंपनी माइक्रोमैक्स ने नई इवोक सीरीज के दो स्मार्टफोन इवोक नोट और इवोक पावर लॉन्च किए हैं। ये स्मार्टफोन अभी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं। कंपनी ये दोनों स्मार्टफोन इस रेंज के पहले फोन हैं। माइक्रोमैक्स ने इवोक नोट की कीमत 9,499 रुपये और इवोक पावर की कीमत 6,999 रुपये रखी है। 

फोटोग्राफी स्मार्टफोन्स में सबको देगा मात Nokia 9, जाने!

कम कीमत और दमदार फीचर के साथ माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोनमाइक्रोमौक्स इवोक नोट
माइक्रोमौक्स इवोक नोट की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले 2.5डी ग्लास के साथ लगा है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर मीडियाटेक चिपसेट लगा है। फोन में 3जीबी का रैम और 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

इवोक नोट में कंपनी ने 5पी लेंस वाला 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोक्स रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही स्मार्टफोन 32जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। फोन 4जी वीओएलटीई को स्पोर्ट करता है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

Nokia 9 अपनी नई तकनीक के साथ दे रहा है दस्तक

माइक्रोमैक्स इवोक पावर

वहीं माइक्रोमैक्स इवोक पावर 5 इंच एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। ये स्मार्टफोन 1.3 गीगाटहर्ट्ज क्वॉडकोर प्रोससर पर काम करता है। फोन में 2 जीबी का रैम दिया गया है। स्मार्टफोन 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। इवोक पावर में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी ने इस फोन में भी फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है। फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें 4000 एमएएच की बैटरी लगी है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com