कभी होटल में रिसेप्‍शनिस्ट की जॉब करती थी ये एक्ट्रेस अब…….

आज हम बात करेंगे बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरत चेहरे से मुस्कान बिखेरने वाली एक्ट्रेस स्मिता जयकर की। स्मिता ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘देवदास’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। स्मिता ने ज्यादातर फिल्मों में मां का रोल किया है। स्मिता जयकर मुंबई में पैदा हुईं और वहीं पली-बढ़ीं। मुंबई से ही ग्रेजुएशन और एलएलबी की पढ़ाई पूरी की। लेकिन स्मिता एयर होस्टेस बनना चाहती थीं। उनका यही शौक उन्हें मुंबई के ताज होटल ले गया। 

प्रत्यूषा की आखिरी शॉर्ट फिल्म होगी रिलीज, मौत से ऐन पहले की थी शूटिंगकभी होटल में रिसेप्‍शनिस्ट की जॉब करती थी ये एक्ट्रेस अब.......

ताज होटल में स्मिता रिसेप्‍शनिस्ट की 500 रुपए सैलरी वाली नौकरी करती थीं। 1975 से 1976 तक उन्होंने ये नौकरी की। यहीं पर काम के दौरान एक निर्देशक ने उन्हें फिल्म ऑफर की और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। स्मिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म ‘दिल का डॉक्टर’ से की थी। इसके बाद स्मिता ने ‘परदेस’, ‘प्रेम अगन’, ‘सरफरोश’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘देवदास’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और साल 2016 में आई ‘अकीरा’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। 

राखी सावंत ने ऐसी ड्रेस पहनकर किया डांस

स्मिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म ‘दिल का डॉक्टर’ से की थी। इसके बाद स्मिता ने ‘परदेस’, ‘प्रेम अगन’, ‘सरफरोश’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘देवदास’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और साल 2016 में आई ‘अकीरा’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। 
  
  
  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com