कपिल शर्मा की वाइफ, जल्द माँ बन सकती है

आप सभी को बता दें कि स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों लगातार चर्चाओं में हैं. ऐसे में वह अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर फिर से आगे निकल रहे हैं वहीं वह अपनी कॉमेडी से सभी को एंटरटेन कर रहे है. जी हाँ, ऐसे में बात करें उनकी पर्सलन लाइफ में भी उनके लिए एक खुशखबरी दस्तक देने वाली है. मिली जानकारी के मुताबिक़ कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी चथरथ प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बन सकती हैं. जी हाँ, अबअगर ऐसा होता है तो ये कपिल के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी होगी. वहीं अब तक इस बात पर कपिल के परिवार की तरफ से कोई मुहर नहीं लगाई गई है लेकिन यह खबरें जमकर चर्चाओं में आ गई है.

आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा को वर्ल्ड बुक रिकॉर्ड द्वारा सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के सर्टिफिकेट से नवाजा गया और कपिल के फैन पेज के जरिए इस बात की जानकारी मिली. वहीं खुद कपिल शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सार्टिफिकेट की तस्वीर शेयर की और उनकी पत्नी ने भी तस्वीर शेयर की थी. आपको पता ही हैं कि कपिल शर्मा शो के जरिए दोबारा वापसी करने के बाद से कपिल के सितारे बुलंदी पर हैं.

वहीं अब उनका शो TRP में भी काफी आगे है और लगातार टॉप 10 में बना हुआ है उनके शो को लगातार फैंस पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ कपिल शर्मा शो के इस सीजन में अब तक करण जौहर, सलमान खान, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सारा अली खान, रणवीर सिंह समेत कई सारे सेलिब्रिटी शिरकत कर चुके हैं जिन्होंने सभी का भरपूर मनोरंजन किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com