कच्चे दूध से करे तुलसी की पूजा

शास्त्रो के अनुसार घर में तुलसी का पौधा होना शुभ माना जाता है.वास्तु शास्त्र में तुलसी का विशेष महत्व होता है. वास्तु के अनुसार अगर तुलसी का पौधा घर में होता है तो सारे वास्तुदोष अपने आप समाप्त हो जाते है.

मां के नौ रूपों को पसंद हैं ये भोग, जानें किस दिन क्या चढ़ाएंकच्चे दूध से करे तुलसी की पूजा1-अगर आपका बिजनेस अच्छा नहीं चल रहा है तो सफलता के लिए पूर्णिमा के दिन तुलसी को कच्चा दूध चढ़ाना चाहिए.ऐसा करने से बिजनेस में आ रही सारी रुकावट दूर हो जाती है.बाधाएं भी दूर होंगी. 

2-घर में अक्सर कलह होती रहती है तो इसे दूर करने के लिए तुलसी को रसोई घर के पास रखना चाहिए.ये तरीका  परिवार के लोगों के बीच में प्यार को बढ़ाता है.

3-अगर आप चाहते है की आपके बच्चे आपकी हर बात मने तो तुलसी को घर की पुर्व दिशा में खिड़की के पास रखें. इससे बच्चे मां-बाप का कहना मानते हैं.

मंदिर में रोज घूमने आते हैं हनुमान, अपने आप बजने लगते हैं मंदिर की घंटे

4-अगर किसी कुवांरी कन्या के विवाह में कोई बाधा आ रही है तो तुलसी को घर की दक्षिण-पूर्व दिशा में रखे.विवाह में आ रही बाधा को दूर करने के लिए रोज तुलसी को जल अर्पित करना चाहिए.

5-किसी बीमारी से मुक्ति पाने के लिए तुलसी के पत्तों को पूर्व की दिशा की ओर मुह कर के खाने से आपको कई रोगों से राहत मिलती है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com