कंगना रानौत के पक्ष में आया अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद, कंगना की प्रशंसा की

 देश में संतों का सबसे बड़ा संगठन, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट के महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ संघर्ष में कंगना के साथ है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कंगना रनोट तथा महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे विवाद में कंगना के पक्ष में खड़ा होने का फैसला किया है।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद देश में संतों का सबसे बड़ा संगठन है। यह कंगना रनोट के पक्ष में आ गया है। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट तो देश की बहादुर बेटी है। उसने हिमाचल प्रदेश से मुम्बई जाकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उसने ड्रग और फिल्म माफिया का काला चेहरा बेनकाब किया है। यही कारण है कि सब डरे हुए हैं। कंगना रनोट देश की बेटी हैं, वह बेहद बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं। जिन्होंने बॉलीवुड के माफियाओं और ड्रग माफियाओं के रैकेट का भंडाफोड़ किया है। उन्होंने निडर होकर बॉलीवुड में एक विशेष समुदाय के वर्चस्व के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई है। इससे न केवल बॉलीवुड के माफिया डर गए हैं, बल्कि महाराष्ट्र सरकार के भी कदम उखड़ रहे हैं। महंत ने कहा कि अखाड़ा परिषद के संत ही देश के सभी लोग कंगना रनोट के साथ हैं।

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि कंगना रनोट की लड़ाई में साधु-संत और पूरा देश उनके साथ है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार के साथ ही केंद्र सरकार को कंगना रनोट को वाइ श्रेणी की सुरक्षा देने के लिए धन्यवाद भी दिया।

महाराष्ट्र के सीएम पर गंभीर आरोप

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे सच की आवाज को दबाने में लगे हैं। सच की आवाज को दबाने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार ने कंगना रनोट के कार्यालय पर बुलडोजर चलवाया है और बदले की कार्रवाई की है। महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि महाराष्ट्र हाईकोर्ट ने कंगना रनोट को बड़ी राहत देते हुए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर रोक ही लगा दी है।

जल्द खुलेगा सुशांत की मौत का राज

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत देश का बेहद उभरता सितारा था। उसने कम समय में ही कंगना की तरह अपनी एक अलग पहचान बना ली थी, लेकिन उसके साथ क्या हुआ, यह पूरा विश्व जानता है। सुशांत सिंह मर्डर केस में कंगना रनोट ने जिस बहादुरी से कंगना रनौत ने ड्रग और बॉलीवुड माफियाओं का सामना किया है, उससे लोगों में बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सीबीआइ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही है, जल्दी ही सच सामने आ जाएगा।

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है। महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार की कार्यप्रणाली पहले भी सही नहीं रही है। पालघर में संतों की हत्या का मामला इस बात को बताता है। यहां पर सत्ता में अनुशासन नाम की कोई भी चीज नहीं है। पालघर में दो साधुओं की हुई हत्या के मामले में भी महाराष्ट्र सरकार ने कोई र्कारवाई नहीं की है। उन्होंने कहा कि अखाड़ा परिषद ने पालघर मामले में भी सीबीआई जांच की मांग की है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com