कंगना रनौत ने किया खुलासा अपने माता-पिता की शादी का राज़, कहा- ‘उन्होंने हमसे झूठ बोला…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी के बारे में खास खुलासे करने की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह अपने परिवार के बारे में ढेर सारी बातें भी बताती रहती हैं। कंगना रनोट ने अब अपने माता-पिता को लेकर मजेदार खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उनके माता-पिता ने शादी के बारे में बच्चों से झूठ बोला था और बाद में नानी ने सच बताया था।

यह बात कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर कही है। दरअसल सोमवार को कंगना रनोट अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह मना रही हैं। इस मौके पर उन्होंने माता-पिता की खास तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। साथ ही उन्होंने इनके बारे में मजेदार खुलासा भी किया है। कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर माता-पिता की थ्रोबैक तस्वीर को साझा किया है।

इस तस्वीर के साथ कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आज मेरे माता-पिता की शादी की सालगिरह है। जब हम बड़े हो रहे थे तो उन्होंने हमसे झूठ बोला कि उनकी पारंपरिक अरेंज मैरिज है बाद में हमें नानी ने बताया था कि उनका जबरदस्त अफेयर था। पापा ने मम्मी को एक बस स्टैंड पर देखा था, वह कॉलेज से लौट रही थीं। वह रोज उसी बस पर आने लगे जब तक मम्मी ने उनको नोटिस नहीं कर लिया। जब पापा ने प्रपोजल भेजा तो नाना जी ने बुरी तरह रिजेक्ट कर दिया क्योंकि पापा की छवि अच्छी नहीं थी।’

कंगना रनोट ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘नाना ने मां के लिए सरकारी नौकरी वाला एक लड़का खोज दिया था। वह उनकी फेवरिट थीं और प्यार से उन्हें गुड्डी बुलाते थे लेकिन मां ने सभी मुश्किलों का सामना किया और नाना को मना लिया। इसके लिए शुक्रिया, शादी की सालगिरह की बधाई’। सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके माता-पिता को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। बात करें कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’, ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में नजर आने वाली हैं। कंगना रनोट की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com