कंगना ने खोल दिया पोल कि शादीशुदा पुरुष से अफेयर रखने के होते ये गजब के नुकसान…

कंगना ने इस बात को सीधे-सीधे कह दिया कि वह ऋतिक के साथ रिश्ते में अपनी मर्ज़ी से जुड़ीं, वह पूरी तरह से जानती थीं कि उनका विवाह हो चुका है। कंगना ने बताया कि शुरू में हालांकि, ऋतिक अपनी पत्नी को छोड़ने से हिचक रहे थे, लेकिन सुज़ैन खान से तलाक के बाद ऋतिक कंगना के पास वापस आए और उन्होंने कंगना से शादी करने और उनके साथ घर बसाने की अपनी इच्छा व्यक्त की।


अभिनेत्री कंगना रानौत विवादों में तब घिर गई थी, जब उनके “सिली एक्स-बॉयफ्रेंड” कहे जाने वाले ऋतिक रोशन ने उनकी कुछ टिप्पणियों पर बवाल मचा दिया। कंगना ने अपने इंटरव्‍यू में अपने दिल की बात तो बता दी लेकिन कंगना के इंटरव्यू की 4 बातें जो हमें सिखाती हैं कि किसी शादीशुदा आदमी के प्यार में पड़ने से आपके साथ हो सकता है। तो आइये जानते है इन हर बातों के बारे में

जब विवाद शुरु हुआ और कीचड़ के छींटे खुद पर भी आने लगी, तो ऋतिक की टीम ने पूरी दुनिया के सामने कंगना द्वारा भेजे गए पर्सनल ईमेल रिलीज कर दिए और लोग उसे पढ़ने लगे। कंगना की न्यूड तस्वीरों को साइबर सेल के सामने सबूत के तौर पर पेश किए गए। बात न सिर्फ मीडिया तक बल्कि कोर्ट कचहरी तक पहुंच गई। अगर बात कोर्ट-कचहरी तक पहुंच जाए, तो इस बात की पूरी उम्मीद रखें कि दूसरी तरफ के लोग इस विवाद को बुरी शक्ल देने की पूरी कोशिश करेंगे।

इन 4 राशियों चमकने वाला है भाग्य साल 2019 में…

कंगना के पूर्व-प्रेमी अध्ययन सुमन और आदित्य पंचोली ने मौके का फायदा उठाने की पूरी कोशिश की और उन्होंने कंगना को मानसिक रूप से अस्थिर महिला साबित करने वाली बातें की। एक्‍स्‍ट्रा मेरेटियल अफेयर में सबसे ज्‍यादा जो खरी खोटी सुनने को मिलती है, वो है महिला की चाहे गलती दोनों की क्‍यों न हो।

एक ऐसा व्यक्ति जो अपनी शादी की कसमों को भुलाने से नहीं झिझकता, उसके साथ आपका रिश्ता भी पवित्र नहीं होगा। अगली बार जैसे ही कोई और लड़की पसंद आएगी या उससे अफेयर की संभावना होगी वह आदमी उसे पाने की कोशिश करेगा और लाज़मी है आपको छोड़ देगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com