ओवैसी ने फिर उगला मादी पर ज़हर, कहा तेरी हैसियत क्या, याद रखो इतना बोलूंगा-इतना मारूंगा कि कान में से पीक निकलने लगेगा

अकबरुद्दीन ओवैसी ने योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि, “आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है, किस्मत से मुख्यमंत्री भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भी भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए, अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस देश में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगी. हम तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे”.

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं में जुबानी जंग अपने चरम पर है, बड़े भाई और एआईएमआईएम अध्यक्ष असाउद्दीन ओवैसी पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर अकबरुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर विवादित टिप्पणी की है. हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ने कहा कि “चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा-इतना मारूंगा कि कान में से पीक निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा”.

इस मॉडल ने कर दी सारी हदें पार दिखाए प्राइवेट पार्ट, तस्वीरें देखकर होश उड़ जायेगें

पहले योगी आदित्यनाथ ने तेलंगाना में एक चुनावी रैली के दौरान असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि तेलंगाना में भाजपा सत्ता में आई तो ओवैसी को हैदराबाद से उसी तरह से भागना पड़ेगा जैसे किसी ज़माने में निजाम भागा था. योगी ने कहा था कि भाजपा सरकार सभी को सुरक्षा देगी लेकिन अराजकता फैलाने वालों को नहीं छोड़ेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com