ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे

ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक और खिलाड़ी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। तेज गेंदबाज पैट कमिंस के बाद कंगारू टीम धाकड़ ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भी अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है।

ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड को इंगेजमेंट रिंग पहनाई है और सोशल मीडिया के जरिए इस बात का ऐलान किया है कि वे जल्द जीवन के सबसे खूबसूरत पल का गवाह बनना चाहते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की विनी रमन (Vini Raman) को अपना हमसफर बनाने का ऐलान किया है। ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी और अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन की एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इस तस्वीर में मैक्सवेल की होने वाली पत्नी विनी अपनी इंगेजमेंट रिंग को दिखा रही हैं। वहीं, इस तस्वीर के कैप्शन में ग्लेन मैक्सवेल ने रिंग की इमोजी भी बनाई है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने भी ग्लेन मैक्सवेल को सगाई करने की बधाई दी है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दोनों तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “ग्लेन मैक्सवेल ने अभी सगाई का ऐलान किया है उनको बहुत सारी शुभकामनाएं”

31 साल के ग्लेन मैक्सवेल ने बीच में क्रिकेट से ब्रेक लिया था, क्योंकि वे मानसिक परेशानियों के शिकार थे। हालांकि, बाद में उन्होंने वापसी की, लेकिन फिर वे चोटिल हो गए।

इस तरह वे अब टीम से बाहर हैं। मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए अब तक कुल 110 वनडे, 61 टी20 और 7 टेस्ट मैच खेले हैं। वनडे और टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम सिर्फ 1-1 शतक है, लेकिन टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वे अब तक 3 शतक ठोक चुके हैं। बतौर गेंदबाज मैक्सवेल के नाम वनडे में 50 विकेट, टेस्ट में 8 विकेट और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 26 विकेट दर्ज हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com