ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले Infinix Hot 11S के सभी स्पेसिफिकेशन हुई लीक, जानिए….

नई दिल्ली, स्मार्टफोन ब्रांड इनफिनिक्स (Infinix) 17 सितंबर को भारतीय बाजार में अपना शानदार हैंडसेट इनफिनिक्स हॉट 11एस (Infinix Hot 11S) लॉन्च करने वाला है। लेकिन ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले ही इस अगामी स्मार्टफोन के फीचर लीक हो गए हैं। आपको बता दें कि यह डिवाइस Hot 10S स्मार्टफोन का अपग्रेडेड मॉडल है और इसे बाजार में शाओमी, वीवो समेत कई दिग्गज कंपनियों के डिवाइस से बजट मिड-रेंज सेगमेंट में कड़ी टक्कर मिलेगी।

बिजनेस टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक, Infinix Hot 11S स्मार्टफोन 6.82 इंच के एफएचडी डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें MediaTek G88 प्रोसेसर दिया जाएगा, हालांकि इसकी रैम की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। इसके अलावा डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर होगा। साथ ही इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Infinix Hot 11S की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Infinix Hot 11S स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। इस फोन को ग्राहकों के लिए कई कलर विकल्प में उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल, कंपनी की ओर से डिवाइस की कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि इनफिनिक्स ने Infinix Hot 11S से पहले Infinix Hot 10S को पेश किया था। इस डिवाइस की भारतीय बाजार में 9,999 रुपये शुरुआती कीमत है। इस स्मार्टफोन में 6.82 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले और MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और एक AI लेंस है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 8MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी की बात करें तो Infinix Hot 10S स्मार्टफोन में 6000mAh की जंबो बैटरी मौजूद है। इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com