ऐसे होते वो लोग जिनकी हथेली पर बनता है Y का निशान…

कई लोग हैं जिनके हाथों में कई प्रकार के निशान बनते हैं। ऐसे में कई लोगों की हथेली के अंत में जीवनरेखा और मणिबंध के बीच Y की तरह एक निशान बन जाता है जो बहुत कुछ बताता है। वहीं अब आज हम आपको उस Y निशान के रहस्य के बारे में बतानें जा रहे हैं। कहते हैं हथेली पर इस निशान के होनें से शुभ और अशुभ दोनों तरह के प्रभाव होते हैं। तो आइए जानते हैं उनके बारे में। हथेली पर Y के निशान: आपको बता दें कि अगर जीवनरेखा से कोई लाइन निकलकर चन्द्र पर्वत की तरफ जा रही हो तो इससे उल्टा Y का निशान बनता है लेकिन देखनें में यह सामान्य रेखा की तरह ही दिखाई देता है।

वहीं इसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन में बहुत ज्यादा पड़ता है। कहा जाता है अगर जीवनरेखा से निकलनें वाली शाखा चन्द्र पर्वत पर जाकर रुक रही हो तो इससे बनने वाला Y का निशान बहुत ही शुभ माना जाता है। इसी के साथ जिनके हाथ में ऐसा होता है वह व्यक्ति जीवन में खुशहाली और शुभता व्यतीत करता है। इसी के साथ जिस व्यक्ति के हथेली पर इस तरह का Y का निशान बनता है, वह अधिक यात्रा भी करता है। कहते हैं अगर जीवनरेखा से निकल रही शाखा सामान्य रूप से Y का निशान बना देती है तो यह अशुभ माना जाता है और इसका व्यक्ति के जीवन पर बुरा असर पड़ता है।

जी दरअसल यह व्यक्ति के जीवन में अशुभता का संचार करता है और इस रेखा के बारे में कहते हैं कि व्यक्ति के जीवन का ह्रास हो जाता है। कहा जाता है ऐसे लोग कई तरह की बिमारियों से घिर जाते है और शारीरिक रूप से वह कमजोर हो जाते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com