ऐसे लें स्टेप बाय स्टेप SEX का मज़ा, तभी आयेगा लम्बे समय तक आनंद

सेक्स की बात करें तो कपल के दूसरे से यही चाहते हैं कि वो एक दूसरे को अच्छे से संतुष्ट कर दें. अगर ऐसा नहीं हो पाटा तो आप दोनों के बीच कई बार सेक्स मूड ख़राब हो जाता है. कम समय में सेक्स खत्म करना भी एक कारण हो सकता है.
आपको लगता है कि आप अपनी पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाए, हो सकता है ज्यादा देर तक संभोग नहीं कर पाने की वजह से इस तरह की बातें खुद आपके जहन में आती हों. इसे लेकर बहुत ज्यादा तनाव लेने की जरूरत नहीं है. बस कुछ बाते हैं, जिनका पालन कर स्वस्थ्य सेक्स का अनुभव प्राप्त किया जा सकता है. इससे आप लम्बे समय तक सेक्स का मज़ा ले पाएंगे.

* फोर प्लेसेक्स: फोर प्लेसेक्स के अच्छे अनुभव के लिए आप फोरप्ले का सहारा लें तो बेहतर होगा. इसकी शुरुआत बातों से की जा सकती है.

* मन शांत: यदि आप और आपके पार्टनर के बीच किसी प्रकार का तनाव है, आप दोनों में से किसी एक का भी मन शांत नहीं है और या आपके आस-पास का वातावरण आपकी शांति भंग कर रहा है तो आप स्वस्थ्य सेक्स नहीं कर सकते.

* थोडी देर रुके: यदि आपको लगने लगे कि आपकी ऊर्जा समय से पहले समाप्त होने वाली है, तो थोडी देर रुक जाएं. इससे हो सकता है.

* पोजीशन बदलना: पोजीशन बदलना अच्छा होता है. यदि आप बैठकर संभोग कर रहे हैं, तो लेट जाएं. यदि लेटकर तो बैठ जाएं, आदि कुछ भी कर पोजीशन बदल लें.

* मदिरापान: शराब मत पियें संभोग से पहले शराब कभी मत पिएं. मदिरापान से आपको जल्द नींद आ सकती है. संभोग पूरा करने से पहले आपको नींद आने से आपकी पार्टनर नारज हो सकती है.

* पानी पिएं: यही नहीं यदि आपके होठ सूख गए हैं तो पानी जरूर पिएं. वैसे भी सेक्स के बीच में एक-दो बार पानी पीने से ऊर्जा बरकरार रहती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com