एसबीआई के एटीएम में लगी भीषण आग, लाखों का कैश जलकर खाक

रामपुर में भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में लगे दो एटीएम में रविवार देर रात अचानक आग लग गई, जिसकी वजह से दोनों एटीएम में रखा कैश जलकर खाक हो गया. वहीं दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.एसबीआई के एटीएम में लगी भीषण आग, लाखों का कैश जलकर खाक

बता दें, कि नवाब गेट पर एसबीआई की मुख्य शाखा परिसर में कई एटीएम में देर रात अचानक आग लग गई. देखते ही देखते लपटें काफी तेज हो गईं. सड़क पर चलने वाले राहगीरों में से किसी ने 100 नंबर पर एटीएम में आग लगने की सूचना दी.

वहीं मौजूद बैंक स्टाफ ने मैनेजर आग लगने की सूचना दी, जिससे मौके पर तुरंत पुलिस पहुंच गई. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंच गई और काफी प्रयास करने के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि इन एटीएम के ठीक पीछे स्ट्रांग रूम बने हुए हैं, आग पर अगर जल्द काबू नहीं किया जाता, तो स्ट्रांग रूम को भी वह अपनी चपेट में ले लेती.

लूट की घटना के तीन घंटे बाद ही पकड़े गये लुटेरे, 25 लाख रुपये भी बरामद

एटीएम में आग लगने से बैंक परिसर में अफरातफरी का माहौल हो गया. दोनों एटीएम में कितना कैश था तथा कितने की मशीनरी जलकर स्वाहा हो गई, देर रात होने के चलते इसका आंकलन नहीं किया जा सका. आग से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com