एमी जैक्सन डाली टॉपलेस फोटो, BABY BUMP देख हैरान हुए फैंस

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अदाकारा एमी जैक्सन द्वारा बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली गई है, हालांकि उनका करियर यहां लंबा नहीं चल सका है और इसके बाद जैमी द्वारा साउथ का रूख किया और वहां पर एक्ट्रेस को पैसा और शोहरत भरपूर मिली. रजनीकांत की फिल्म रोबोट के सेकंड पार्ट में नीला रोबोट का किरदार प्ले कर एमी ने खूब सुर्खियां बटोरी. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि एक्ट्रेस फिलहाल 33 सप्ताह की प्रेग्नेंट हैं और वे अपने बेबीमून पर इन दिनों हैं. हाल ही में एमी द्वारा अपने बेबी बंप के साथ एक नई टॉपलेस फोटो शेयर की हैं जिसमें उनका बढ़ा हुआ वजन, स्ट्रेच मार्क और फुल बेबी बंप साफ़ देखने को मिल रहा है और इसी पोस्ट के साथ एमी द्वारा लिखा गया है कि वो अपने इस खास पल को ही मोमेंट में एंजॉय कर रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस एमी जैक्सन द्वारा इसी साल जनवरी में अपनी सगाई की खबर से फैंस को चौंका दिया गया था. एमी द्वारा पिछले दिनो अपनी प्रेग्नेंसी फैंस के साथ शेयर की गई थी और एमी द्वारा इन दिनों वे वेनिस में जमकर छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. फुल प्रेग्नेंसी यानि कि 9वें महीने में एमी अपने होने वाले बच्चे के साथ इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com