एनटीपीसी का आतंक लल्लू मुखिया का खेल ख़त्म…

बाढ़ से लेकर मोकामा तक में सरकार बनाम छोटे सरकार के वर्चस्व की लड़ाई चल रही हैं । छोटे सरकार पर सरकार की कार्रवाई हावी हैं । झांसी की रानी की तरह ,बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह ,अपराधियों का दहशत समाप्त करने में जुटी हैं । बाढ़ ,एनटीपीसी का आतंक रहे लल्लू मुखिया का खेल खत्म कर दिया गया हैं । पुलिस ने लल्लू मुखिया और उसके भाई विजय यादव सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं । एएसपी लिपि सिंह का कहना हैं की बाढ़ अनुमंडल में किसी का दहशत नहीं लगेगा बल्कि कानून का राज है और कानून का राज स्थापित रहेगा ।

पटना पुलिस की टीम ने मंगलवार के अहले सुबह अवैध आर्म्स और रंगदारी के मामले में दो लोगों को दो रायफल और 50 राउंड जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था। इसमें एक रायफल लल्लू मुखिया के भाई विजय यादव का था। गिरफ्तार दोनों व्यक्ति ने पुलिस के समक्ष बयान दे बताया था की हम लोग लल्लू मुखिया के कहने पर गैर कानूनी कार्य कर रहे थे।

पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया ।जिसमें गुलाब बाग का लल्लू मुखिया और उसके भाई विजय यादव का भी नाम शामिल था। एएसपी लिपि सिंह द्वारा गठित पुलिस टीम ने छापेमारी कर लल्लू मुखिया और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया । लल्लू मुखिया ,विधायक अनंत सिंह का खास बताया जाता हैं । लल्लू मुखिया का एनटीपीसी पर वर्चस्व कायम था और हर तरह के वैध-अवैध काम इसके इशारे पर होता रहा हैं ।सरकार बनाम छोटे सरकार के लड़ाई के बाद ही स्पष्ट हो गया था की पुलिस अपने रौ में काम करेगी ।

एएसपी लिपि सिंह बताई की बाढ़ अनुमंडल में दहशत का खेल नहीं चलने वाला । कानून का राज है और रहेगा ,जो भी शांति भंग करने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी । समाज के सभी लोग सुरक्षित हैं और लोगों का पुलिस पर जो भरोसा है वह कायम रहेगा ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com