एटीएम में चोरी की सूचना मिलने के बाद अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई पुलिस

Madhya Pradesh News छिंदवाड़ा रोड गंगानगर स्थित एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर अज्ञात चोर तकरीबन 8 लाख रुपए लेकर चंपत हो गए हैं। यह वारदात रविवार रात 1.30 से 1.45 के बीच की बताई जा रही है।कोतवाली पुलिस ने सूचना के बाद मामला दर्ज करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

वीडियो फुटेज खंगाल रही पुलिस – एटीएम मशीन में लगे कैमरे की वीडियो फुटेज को कोतवाली पुलिस ख्ांगाल रही है। कोतवाली टीआई मनोज गुप्ता ने बताया है कि अज्ञात चोर समूह में आए थे। उन्होंने बड़ी होशियारी से एटीएम मशीन के कैश रखने वाले हिस्से को गैस कटर से काटकर उसमें रखे 8 लाख रुपए पार कर दिए। जल्द ही चोरों का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

मास्क पहने नजर आ रहे चोर – सूत्रों के मुताबिक वीडियो फुटेज को खंगालने के बाद कोतवाली पुलिस को अज्ञात चोर मास्क पहने नजर आए हैं। अज्ञात चोरों के हुलिए व कपड़ों सहित अन्य बारीकियों को ध्यान में रखते हुए पुलिस चोर तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। अज्ञात चोर मौके पर एटीएम मशीन को काटने के उपयेाग में लाई गई गैस कटर को मौके पर छोड़कर भाग गए।

क्षेत्र में सनसनी – मुख्य आवाजाही वाली सड़क के किनारे लगे एटीएम मशीन में चोरी की वारदात के बाद से गंगानगर क्षेत्र के लोगों में सनसनी फैल गई है। क्षेत्रवासी इस चोरी के बाद से दहशत में हैं। अधिकांश लोगों का कहना है कि मुख्य मार्ग के किनारे लगे एटीएम में इतनी बड़ी चोरी की वारदात हो गई है तो अंदर की गलियों में चोर कभी भी धावा बोलकर बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। क्षेत्रवासियों ने रात में होने वाली गश्ती बढ़ाए जाने की मांग की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com