एक विवाहित स्त्री को कैसे लुभाया जाए,पूरी खबर जान के आप यह काम जरूर करना चाहेंगे…

एक विवाहित स्त्री को लुभाना एक कठिन कार्य हो सकता है अगर स्त्री को पीछा किया जाना पसंद नहीं हो तो। हो सकता है कि विवाहित स्त्री उसके विवाह के प्रति संजीदा हो और जटिलताओं के कारण विवाहेतर संबंध में दिलचस्पी नहीं रखती हो। प्रेम कविताएं पोस्ट करना या फिर फिज़ूल की मीठी-मीठी बातें करना आपको अपरिपक्व दर्शाएगा और हो सकता है वह आपको तुरंत अस्वीकार कर दे। आपको कार्य करना होगा ताकि वह आपके साथ को और आपको पसंद करे, और फिर यह कहना ठीक होगा कि आप उसमें रूचि रखते हैं। वास्तव में उसके बात करने और रचनात्मक रूप से उसे प्रभावित करने से, संभावना है कि इससे पहले कि आप उसे बाहर मिलने का प्रस्ताव दें, वह पहले ही आपको पसंद करने लगे।

एक विवाहित स्त्री को आकर्षित करने के लिए 8 प्रभावी नुस्खे

आप जिम में एक सुंदर स्त्री से मिले। वह मज़ाकिया है, आकर्षक है और आप स्वयं को तत्काल उसकी ओर आकर्षित होता पाते हैं। या शायद आप एक स्त्री को रिझाना चाहते हैं जिसके साथ आप काम करते हैं। जब आप उसे मिलने का प्रस्ताव देने की हिम्मत जुटा ही रहे होते हैं, आपको पता चलता है कि वह विवाहित है। अक्सर हममें से ज़्यादातर लोग खुद को ऐसी परिस्थिति में पाते हैं जहां हम एक स्त्री के साथ चीज़ें आगे नहीं ले जा सकते क्योंकि वह विवाहित है। इसलिए नहीं क्योंकि हम चाहते नहीं, बल्कि इसलिए क्योंकि हम नहीं जानते कि एक ऐसी स्त्री को किस तरह प्रस्ताव दें जो पहले से ही विवाहित है।

उस पर तारीफों और प्रशंसा की बरसात कर दें: स्त्रियों को ऐसे लोग पसंद है जो उनकी सुंदरता और व्यक्तित्व की प्रशंसा करे। हालांकि, विवाहित स्त्रियों के मामले में यह थोड़ा पेचीदा है। उसे हमेशा और अच्छी तरह से सराहें, लेकिन यह प्रत्यक्ष ना हों और अत्यधिक तारीफ भी ना करें। परिचय बढ़ाने और उसके साथ दोस्ती करने के लिए इन तारीफों का उपयोग करें। अगर आप पहले ही उसके दोस्त बन चुके हैं तो प्रेमी में बदलना आसान होता है। साथ ही, विवाहित स्त्रियों को उनके पति द्वारा यदा-कदा ही सराहना मिलती है। यह आपको अपना काम करने के लिए इच्छित अवसर प्रदान कर सकता है।

    1. साथ घूमने फिरने के लिए एक मज़ेदार विकल्प बनें: चूंकि वह विवाहित है, शायद उसका विवाहित जीवन नीरस है। मज़े और उत्तेजना की पेशकश एक विवाहित स्त्री को आकर्षित करने का एक निश्चित तरीका है। जब एक पुरूष जानता है कि किसी स्त्री के मूड को कैसे हल्का करे, तो स्त्री द्वारा उसे अस्वीकार किए जाने की संभावना कम होती है। वह अपने वर्तमान जीवन की एकरसता से बाहर निकलने और उसके दिनों को उज्जवल करने के लिए आपके साथ होना चाहेगी। साथ ही, हो सकता है वह आपके साथ का आनंद लेना शुरू कर दे -और आपको ज़्यादा समय देने लगे।
    2. उसे विशेष महसूस करवाएं: उसके लिए अच्छी तरह से तैयार हों, उसे फूल दें और उसे सरप्राइज़ देते रहें। विवाहित स्त्रियां अक्सर शिकायत करती हैं कि उनके पति उनका मूल्य नहीं समझते। रविवार का दिन घर पर पजामा पहन कर सुस्ती में बिता दिया जाता है और बाकी दिनों में पति व्यस्त रहते हैं। अगर आप उसे विशेष महसूस करवा कर उसे एक विपरीत अनुभव दें तो विवाहित स्त्री को आकर्षित करने की संभावना और अधिक वास्तविक हो जाती है । हालांकि, अगर वह ऐसी स्त्री है जिसे ये सब चीज़ें फालतू लगती हैं, तो आपको बहुत ज़्यादा सावधान रहने की ज़रूरत है, क्योंकि हो सकता है उसे ऐसा लगे कि आप यह सब जानबूझकर कर रहे हैं।

 

    1. स्वस्थ बातचीत करें: विवाहित स्त्रियां अक्सर ज़िम्मेदारियों के बोझ तले दबी रहती हैं और उन्हें दूसरों से बात करने का अवसर यदा-कदा ही मिलता है। वे स्वस्थ, सार्थक चर्चाओं के लिए तरसती हैं, लेकिन जिस बारे में उन्हें बात करने का अवसर मिलता है वह है पारिवारिक जीवन, खाना पकाना और घरेलू कार्य। उसके साथ दिन-प्रतिदिन के मामलों पर चर्चा करें – धर्म, राजनीति, फिल्में, घूमने की जगह आदि। देखें कि उसे किसमें रूचि है और उसके बारे में स्वस्थ चर्चा करें। साथ ही, उसे अक्सर यह बताएं कि जिस तरह से वह विचार विमर्श करती है वह आपको पसंद है। उसे महसूस होगा कि आप उसे ना सिर्फ उसकी सुंदरता बल्कि उसकी क्षमताओं के लिए भी सराहते हैं।
    2. एक अच्छे श्रोता बनें: आलोचना किए जाने के डर से विवाहित स्त्रियां अक्सर उनके विवाह की समस्याओं को किसी के साथ बांटती नहीं है। कभी-कभी, वे भरोसे की कमी के चलते नहीं बतातीं। अगर आप उसको विश्वास दिलाएं और दोस्त बनें, तो आप उसकी असली समस्याओं के बारे में जान सकते हैं। अगर आप उसकी समस्याएं सुने और उसे सहारा प्रदान करें तो एक विवाहित स्त्री को आकर्षित करने की आपकी संभावना बढ़ जाती है। लेकिन बिना सोचे समझे उसकी हर हाँ-में-हाँ मिलाने की सीमा तक ना पहुंच जाएं- और कभी उसके पति के बारे में कुछ बुरा ना कहें।
    3. उसकी उपलब्धियों पर उसे बधाई दें: क्या उसे काम पर पदोन्नति मिली है? अगर आप उसे आमने-सामने बधाई नहीं दे सकते तो उसे एक मैसेज भेज दें। उसने पहली बार बेक कर के कोई व्यंजन बनाया है? उसे बताएं कि वह उत्तम था। क्या उसने थोड़ वज़न घटाया है? उसे बताएं कि वह पहले से भी ज़्यादा शानदार लग रही है। यह रणनीति उसे खुश कर देगी, आपके साथ उसके संबंध को सुगम बनाने में और उसका मन जीतने में मदद करेगी।

एक पूर्ण सज्जन बनें: जब भी वह आपके लिए कुछ करे, या किसी काम में आपकी मदद करे, सुनिश्चित कीजिए कि आप उसका शुक्रिया अदा करें। अगर वह किसी प्रोजेक्ट में आपकी सहायता करे, तो उसके लिए आभार जताएं, अगर वह आपके लिए अपने सामर्थ्य से ज़्यादा करे तो उसका धन्यवाद करें। एक विवाहित स्त्री के लिए, जितना प्रयास वह करती है उसके अधिकांश भाग पर किसी का ध्यान नहीं जाता और शायद उसके पति से भिन्न होने के कारण यह बात उसे आपके करीब ले आए।

  1. विचारशील रहें: और जब वह आप पर भरोसा कर ले तो उसे विश्वास दिलाएं कि आप विचारशील रहेंगे। उसे आश्वस्त करें कि आप भरोसेमंद हैं और आपके संबंध के बारे में किसी को नहीं बताएंगे। विवाहित स्त्रियां अक्सर उनके विवाह से बाहर संबंधों से कतराती हैं क्योंकि उन्हें डर होता है कि अगर उसके पति को पता चल गया तो क्या होगा। अगर आप एक विवाहित स्त्री को लुभाना चाहते हैं तो गोपनीय होना महत्त्वपूर्ण है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com