एक पागल फैन की वजह से अमिताभ हुए शर्मसार, कमरे में खोल दी साड़ी देने लगी धमकी

बॉलीवुड एक्टर बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के वैसे तो हजारो फैन हैं लेकिन कभी-कभी ऐसे फैन पीछे पढ़ जाते हैं की स्टार्स भी परेशान हो जाते हैं. यह बात काफी साल पुरानी हैं लेकिन 1975 में मायापुरी अंक में बताया की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक लड़की ने उनके कमरे में करा प्यार के इज़हार. अमिताभ के पीछे पड़ी थी एक पागल फैन, कमरे में खोल दी साड़ी देने लगी धमकी

आपको बता दे एक शूटिंग के दौरान जब अमिताभ अपने होटल के रूम में वापस आए तब उन्होंने देखा की एक लड़की पहले से ही उनके कमरे में बैठी हुई हैं और आराम फरमा रही हैं. अमिताभ तो उसे देख कर एकदम चोक गए पर वो लड़की हाथ धो कर उनके पीछे पड़ गयी और अपने प्यार का इज़हार करने लगी.

अभी-अभी: माधुरी दीक्षित ने दिया बड़ा बयान जिससे विनोद खन्‍ना की आज हो सकती है मौत

अमिताभ ने उसे बड़े ही प्यार से कमरे से बाहर जाने को कहा पर वो नहीं मानी वो बाहर जाने के बजाये वो अजीबो-गरीबो हरकते करने लगी और जबरदस्ती अपने प्यार का इज़हार करने लगी पर उसके ना मानने पर अमिताभ ने उसको खुद बहार करने के लिए कोशिश करी और गेट खोलने लगे तभी वो यह देख कर तुरंत दरवाजे पर ताला लगा दिया. 

उसके बाद तो उस लड़की ने ऐसी हरकत की जिसे देख अमिताभ के होश उठ गए उसने जल्दी से अपनी सदी खोली और बोलने लगी और धमकी दी अगर वो उसकी बात नहीं माने तो वो शोर मचाने लगेगी.  फिर अमिताभ ये देख कर एकदम चौकन्ने रह गए और सोचे यह लड़की पागल है इसके साथ बड़ी समझदारी से काम लेना पड़ेगा फिर काफी देर बाद उन्होंने उस लड़की से कहा चलो पहले चाय पी लेते हैं फिर बात करते हैं उन्होंने फिर वेटर को कॉल करी और जब वेटर चाय लेकर आया और बेल बजाय तो वो लड़की डर गयी और देखने के लिए दरवाजे के पास आ गयी.

तभी मौका देख अमिताभ ने उस लड़की को गोद में उठाया और गेट के बाहर कर तेज़ से रूम का दरवाजा बंद कर दिया इसके बाद उन्होंने होटल के लोगों से उस लड़की को होटल से बाहर निकलने के लिए BOLA

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com