एक परिवार के पांच लोगों की मौत 18 घायल, ईंट-भट्टों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी…

जिले में रविवार देर रात तीन बजे एक दर्दनाक हादसा में पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक परिवार के तीन लोग भी शामिल है। वहीं 18  अन्य लोग घायल हो गए। ईंट-भट्टों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। चारों तरफ चीख-पुकार मच गई।किसी तरह से पुलिस ने ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। 

पूरा मामला-   मामला कौवापुर-महाराजगंज तराई मार्ग पर शिवचरणडीह गांव का है। यहां रविवार की रात करीब तीन बजे उतरौला गुमड़ी गुमान गांव स्थित ईंट भट्ठे से भरी ट्रैक्टर-ट्राली मजदूरों को लेकर लौट रही थी। अचानक ही ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। हादसे में छह माह और डेढ साल का बच्चा भी शामिल है। सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया।  

मरने वालों के नाम-  मरने वालों में महराजगंज थाना क्षेत्र के  लोहेपनिसा गांव निवासी 38 वर्षीय भरत, उसकी 32 वर्षीया पत्नी रेशमा, एक साल का बेटा नान्हू, प्रकाश की छह माह की बेटी व सतीश के (डेढ वर्षीय )पुत्र विजय कुमार समेत पांच की मौत हो गई। जबकि नीता (19), प्रकाश (24), नंदनी (26), सुशीला (30), पवन (32), भोटा (आठ), कालिया (नौ) समेत अन्य घायल हो गए।  घायलों का इलाज जिला मेमोरियल चिकित्सालय में चल रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने बताया कि मृतकों में  एक ही परिवार के तीन लोग शामिल है। ट्राली पर 23 लोग सवार थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com