एक्शन में योगी, 100 से अधिक दागी पुलिसकर्मी सस्पेंड, अभी और बढ़ सकती संख्या

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश में योगी के सरकार बनते ही आदित्यनाथ और उनके सभी मंत्री पूरी तरह से एक्शन में आ गए है. एक के बाद एक ताबड़तोड़ कार्यवाही कर रही है. योगी की सरकार के एक्शन से हर विभाग में हड़कंप मचना शुरू हो गया है. योगी सरकार ने आक्रामक रूख अख्तियार करते हुए 100 से अधिक दागी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. ऐसा माना जा रहा है कि इस लिस्ट में और भी पुलिसवालों के नाम बढ़ सकते है.

सीएम बनने के बाद योगी ने 100 घंटे में लिए 8 बड़े फैसलेएक्शन में योगी, 100 से अधिक दागी पुलिसकर्मी सस्पेंड, अभी और बढ़ सकती संख्याजानकारी के मुताबिक अभी तक 100 से अधिक पुलिसकर्मी की छुट्टी हो चुकी है वही डीजीपी के इरदेश पर लखनऊ में 7 इंस्पेक्टर्स को निलंबित किया जा चूका है. इनमे अधिकतर गाजियाबाद, मेरठ, नोएडा और लखनऊ के पुलिसकर्मी हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस के जन संपर्क अधिकारी राहुल श्रीवास्तव के मुताबिक प्रदेश भाजपा की सरकार बनने के बाद अभी तक 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी सस्पेंड हो चुके है. दागी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का फैसला डीजीपी जावीद अहमद के निर्देश के बाद लिया गया है.

यूपी पुलिस का दावा, आंखे देखकर पहचान जाते हैं ‘रोमियो’

योगी सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था और लोगो की सुरक्षा को लेकर कितने गंभीर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि खुद सीएम योगी गुरुवार को औचक निरीक्षण करने हजरतगंज थाने जा पहुंचे. यहां सीएम योगी ने अधिकारीयों को कानून राज स्थापित करने का भी निर्देश दिया. गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्ववाली सरकार द्वारा बूचड़खानों को बंद किए जाने की कार्रवाई की गई. इसका यह असर हुआ है कि राज्य की राजधानी लखनऊ में लोकप्रिय प्रतिष्ठान टुंडे कबाब की दुकान पर ताला डल गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com