एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने निजी जिदगी से जुड़ा बड़ा राज खोल दिया

दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस से जुड़े पोस्ट्स और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हालांकि किसी भी आम इंसान की तरह ही उन्हें भी फिटनेस से जुड़े अनुशासन को लेकर संघर्ष करना पड़ता है, खासकर मीठा और जंक फूड खाने को लेकर.

दिशा को अपनी सुपर टोन्ड बॉडी हासिल करने के लिए स्ट्रिक्ट डायट का भी पालन करना पड़ता है. खास बात ये है कि दिशा को मीठा खाना काफी पसंद भी है, ऐसे में वे कैसे अपनी डायट को लेकर फोकस्ड रहती हैं, इस पर उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में बात की.

फिटनेस क्रेजी दिशा पटानी ने खुलासा किया है कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है.

दिशा ने बताया, ‘एक एक्टर के तौर पर मैं फिटनेस में भरोसा करती हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मुझे अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट्स के लिए एक खास तरीके से दिखना है बल्कि एक आम इंसान के तौर पर भी मैं अपनी एक्सरसाइज रूटीन्स को काफी इंजॉय करती हूं. मैं हमेशा उन विकल्पों या सामानों की खोज में रहती हूं, जिन्हें खाकर मेरी टेस्टी फूड की तलब भी मिटती है और मैं अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रख सकती हूं.’

वाशिंगटन एपल्स के एक कार्यक्रम में दिशा ने कहा, ‘मुझे शुगर बहुत पसंद है. मुझे चॉकलेट भी बहुत पसंद है. मेरे चीट डे भी होते हैं. लेकिन जब मैं फिटनेस के प्रति एकदम फोकस्ड होती हूं तो हमेशा एक ऐसे स्नैक की तलाश में रहती हूं, जो मेरी चीनी या मीठे के प्रति तलब को भी खत्म करे. इस मामले में मुझे सेब पसंद हैं. यह बहुत ही पौष्टिक फल है.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा फिलहाल अपनी फिल्म मलंग को लेकर काफी चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में दिशा की आदित्य रॉय कपूर के साथ केमिस्ट्री की भी काफी चर्चा है. इस फिल्म में आदित्य और दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे सितारे भी नजर आएंगे. ये फिल्म अगले महीने रिलीज होने जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com