एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर श्री देवी की याद दिला रही, सफेद साड़ी में ढहा दिया कहर

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ ही अपने लुक को लेकर भी खूब चर्चाओं में बनी हुई रहती है इसी के साथ जहां एक तरफ जाह्नवी की बहन खुशी लेक्मे फैशन वीक में अपना जलवा दिखाती हुई नजर आई है,

तो वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर द्वारा भी फैशन वीक से हटकर अपना ट्रेडिशनल अवतार सभी को दिखाया गया है. खैर यह पहली बार नहीं है जब अपने डेब्यू से लेकर अभी तक एक्ट्रेस चाहे जिम लुक हो, पार्टी लुक, कैजुअल लुक या फिर इवेंट लुक, हर जगह वह बेहद खूबसूरत अवतार में देखने को मिलती है. जबकि अब हाल ही में जाह्नवी एक बुक लॉन्च शो में शरीक हुईं तो इस दौरान व्हाइट कलर की साड़ी में उन्होंने कहर ढहा दिया. साथ ही कई लोगों को उन्हें देखर उनकी दिवंगत माँ श्री देवी की याद भी आ गई. 

जान्हवी ने लुक को शानदार बनाने हेतु लुक के साथ लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर को ओपन किया है और इसके साथ उन्होंने पिंक कल के लंबे ईयररिंग्स पहने हुए थे, जान्हवी कपूर का यह लुक हर किसी को भा रहा है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूहीअफजा’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की जा रही है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com